Home Tags Thalapathy vijay movies

Tag: thalapathy vijay movies

Thalapathy 66: Thalapathy Vijay की फिल्म ‘थलापति 66’ का फर्स्ट लुक...

0
Thalapathy 66: साउथ सुपरस्टार थलापति विजय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म थलापति 66 को लेकर चर्चा में बने हुए है।

Rashmika Mandanna साउथ सुपरस्टार Thalapathy Vijay के साथ आएंगी नजर, फिल्म...

0
Rashmika Mandana इन दिनों छाई हुईं हैं साउथ के अलावा अब वह बॅालीवुड में भी अपना कदम रख चुकी है रणबीर कपूर के साथ वो एनिमल में स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी।

Thalapathy Vijay की ‘Beast’ का ट्रेलर इस दिन शाम 6 बजे होगा...

0
Thalapathy Vijay की बीस्ट (Beast) 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आज बीस्ट से जुड़े प्रोडक्शन हाउस सन पिक्चर्स ने सोशल मीडिया पर अपने ट्रेलर की रिलीज डेट को ड्रॉप कर दिया।

Thalapathy Vijay ने ‘Beast’ शूट के पूरे किए 100 दिन ,नेल्सन...

0
निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार ने बीस्ट (Beast) शूटिंग से थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और पूजा हेगड़े (pooja hegde) की एक नई तस्वीर शेयर की है। साथ ही निर्देशक ने यह भी घोषणा की कि उन्होंने 100 दिनों के लिए फिल्म की शूटिंग की थी। फोटो में विजय ढोल के सामने बैठे हुए नजर आ रहे हैं। जबकि पूजा को माइक पकड़े और गाते हुए देखा जा सकता है। फोटो में नेल्सन, वीटीवी गणेश, रेडिन किंग्सले और कई अन्य लोग दिखाई दे रहे है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!