Thalapathy Vijay ने ‘Beast’ शूट के पूरे किए 100 दिन ,नेल्सन दिलीपकुमार ने शेयर की तस्वीर

0
293
Thalapathy Vijay
Thalapathy Vijay ने 'Beast' शूट के पूरे किए 100 दिन ,नेल्सन दिलीपकुमार ने शेयर की तस्वीर

निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार ने बीस्ट (Beast) शूटिंग से थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और पूजा हेगड़े (pooja hegde) की एक नई तस्वीर शेयर की है। साथ ही निर्देशक ने यह भी घोषणा की कि उन्होंने 100 दिनों के लिए फिल्म की शूटिंग की थी। फोटो में विजय ढोल के सामने बैठे हुए नजर आ रहे हैं। जबकि पूजा को माइक पकड़े और गाते हुए देखा जा सकता है। फोटो में नेल्सन, वीटीवी गणेश, रेडिन किंग्सले और कई अन्य लोग दिखाई दे रहे है।

नेल्सन दिलीपकुमार ने बिट्स से नई तस्वीर शेयर की है

बता दें कि यह फिल्म थलपति विजय की 65 वीं फिल्म हैं। जिसमें वह एक गैंगस्टर थ्रिलर की भूमिका निभा रहे हैं। विजय के जन्मदिन (22 जून) पर निर्माताओं ने फिल्म के तीन नए पोस्टर शेयर किए थे। अभी पिछले कुछ महीनों से चेन्नई में फिल्म की शूटिंग तेज रफ्तार से चल रही है।

जैसे ही नेल्सन ने शूटिंग के 100 दिन पूरे किए, उन्होंने ट्विटर पर फिल्म के शूटिंग स्थल से एक नई तस्वीर शेयर की। और कैप्शन में लिखा कि, “यह “शूटिंग का 100 वां दिन” है, इन अद्भुत लोगों #Beast के साथ 100 दिनों की मस्ती। @actorvijay @hegdeooja @sunPictures (sic)।”

Beast के बारे में

थलपति विजय को आखिरी बार निर्देशक लोकेश कनगराज की मास्टर में देखा गया था। जो जनवरी 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बीस्ट की शूटिंग अप्रैल में जॉर्जिया में शुरू हुई थी।

शाइन टॉम चाको, योगी बाबू, वीटीवी गणेश, रेडिन किंग्सले फिल्म में सहायक अभिनेता की भूमिका निभाएंगे। बता दें कि अनिरुद्ध रविचंदर इस फिल्म का संगीत तैयार करेंगे।

यह भी पढ़ें: Ananya Panday ने लॉस एंजिल्स में फिल्म ‘LIGER’ की फिर से शुरू की शूटिंग, देखें फोटो

Janhvi Kapoor ने बिग बॉस पूजा मिश्रा के वायरल फाइट वीडियो को किया रीक्रिएट, Arjun Kapoor ने किया कमेंट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here