Twinkle Khanna ने पति Akshay Kumar को बताया अपना माल, बोलीं- ‘व्हिस्की की तरह उम्र बढ़ रही है’

0
419
Twinkle Khanna
Twinkle Khanna ने पति Akshay Kumar को बताया अपना माल

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हमेशा सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। अब हाल ही में ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति यानि की अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फोटो शेयर की हैं जिसमें उन्होंने अक्षय की तुलना व्हिस्की से की है।

Twinkle Khanna ने Akshay Kumar को बताया अपना माल

ट्विंकल खन्ना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अक्षय का फोटो शेयर करते हुए लिखा- अपना माल, व्हिस्की की तरह इनकी उम्र बढ़ती जा रही है। क्या आपको भी यही लगता है? फोटो देखकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। फोटो में अक्षय ब्लू कलर की शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि ट्विंकल कभी भी अपनी बात बोलने के लिए पीछे नही हटती हैं वह हमेशा लोगों के सामने अपनी बातों को खुलकर रखती हैं।

Twinkle Khanna
Twinkle Khanna

हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का जन्मदिन सेलिब्रेट करने मालदीव गए थे। इस खास मौके पर अक्षय कुमार ने मालदीव वेकेशन की एक रोमांटिक फोटो शेयर करके ट्विंकल खन्ना को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी। अक्षय कुमार ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ‘With you by my side, even the blues are easy to take in my stride… Happy birthday Tina’..

78f65675 07d0 40f6 b78a 9a3c4c214d91

वेकेशन में Akshay Kumar अपने परिवार के साथ खूब एंजॅाय करते नजर आए थे। मालदीव से साइकिल चलाते हुए अक्षय ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा था, “जब आपका सोमवार रविवार जैसा दिखता है।”

अक्षय कुमार के काम की बात करें तो इस साल उनकी झोली में कई बड़ी फिल्में हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सूर्यवंशी ने खूब धमाल मचाया जिसके बाद फिल्म अतरंगी 24 दिसंबर को रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री सारा अली खान और धनुष नजर आए हैं। 

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here