Home Tags Akshay Kumar sooryavanshi

Tag: Akshay Kumar sooryavanshi

फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” के सेट पर Akshay Kumar को...

0
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है खबर है कि अक्षय कुमार फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं

कनाडा की नागरिकता छोड़ेंगे Akshay Kumar, बोले- ‘मैंने जो कुछ भी...

0
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में अपनी फिल्म 'सेल्फी' के प्रमोशन के दौरान एक बड़ा ऐलान किया है

Akshay Kumar हुए कोरोना पॉजिटिव, ‘Cannes Film Festival’ का नहीं बन...

0
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इस बात की जानकारी अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है

Akshay Kumar की ‘Ram Setu’ का फर्स्ट लुक आया सामने, इस...

0
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) काफी समय से अपनी फिल्म राम सेतु को लेकर चर्चा में बने हुए है हाल ही में उनकी फिल्म बच्चन पांडे रिलीज हुई थी।

Akshay Kumar के विमल माफीनामे के बाद, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ...

0
Akshay Kumar पिछले काफी समय से चर्चा में हैं। दरअसल, अक्षय कुमार विमल इलायची के विज्ञापन में नजर आए थे। जिस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था।

तंबाकू एड के लिए Akshay Kumar ने फैंस से मांगी माफी,...

0
बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों विमल इलायची ब्रांड के एड को लेकर चर्चा में बने हुए है इस एड के चलते अक्षय को काफी ट्रोल किया जा रहा था

Bollywood News Updates: Priyanka Chopra ने पहली बार की बेटी के...

0
Bollywood News Updates: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक कुछ महीने पहले ही पैरेंट्स बने हैं। कपल ने सरोगेसी के जरिए बटी का स्वागत किया है।

Bollywood News Updates: Shreyas Talpade की फिल्म ‘कौन प्रवीण तांबे’ 1...

0
Bollywood News Updates: श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) अभिनीत फिल्म 'कौन प्रवीण तांबे' (Kaun Pravin Tambe) 1 अप्रैल को डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

Bollywood News Updates: Ranveer Singh की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ 13 मई...

0
Bollywood News Updates: अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। रणवीर फिल्म Jayeshbhai Jordaar में नजर आएंगे।

फिल्म Bachchan Pandey का पहला गाना ‘Maar Khayegaa’ हुआ रिलीज, Akshay...

0
Akshay Kumar की अपकमिंग फिल्म Bachchan Pandey का पहला गाना मार खाएगा (Maar Khayegaa) रिलीज कर दिया गया है। गाने में अक्षय कुमार काफी इंटेंस लुक में दिखाई दे रहें हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!