Home Tags Akshay kumar new film

Tag: akshay kumar new film

फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” के सेट पर Akshay Kumar को...

0
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है खबर है कि अक्षय कुमार फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं

कनाडा की नागरिकता छोड़ेंगे Akshay Kumar, बोले- ‘मैंने जो कुछ भी...

0
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में अपनी फिल्म 'सेल्फी' के प्रमोशन के दौरान एक बड़ा ऐलान किया है

‘Hera Pheri 3’ में हुई अक्षय कुमार की एंट्री, खिलाड़ी कुमार...

0
अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की कॉमेडी ड्रामा फिल्म “हेरा-फेरी” (Hera Pheri 3) आज भी लोगों की फेवरेट मूवी लिस्ट में शामिल है।

Akshay Kumar हुए कोरोना पॉजिटिव, ‘Cannes Film Festival’ का नहीं बन...

0
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इस बात की जानकारी अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है

Akshay Kumar की ‘Ram Setu’ का फर्स्ट लुक आया सामने, इस...

0
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) काफी समय से अपनी फिल्म राम सेतु को लेकर चर्चा में बने हुए है हाल ही में उनकी फिल्म बच्चन पांडे रिलीज हुई थी।

Akshay Kumar के विमल माफीनामे के बाद, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ...

0
Akshay Kumar पिछले काफी समय से चर्चा में हैं। दरअसल, अक्षय कुमार विमल इलायची के विज्ञापन में नजर आए थे। जिस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था।

तंबाकू एड के लिए Akshay Kumar ने फैंस से मांगी माफी,...

0
बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों विमल इलायची ब्रांड के एड को लेकर चर्चा में बने हुए है इस एड के चलते अक्षय को काफी ट्रोल किया जा रहा था

Ajay Devgn और Shah Rukh Khan के बाद, Akshay Kumar ‘विमल...

0
Ajay Devgn) और Shah Rukh Khan पिछले साल पान मसाला ब्रांड विमल के प्रचार के लिए एक साथ नजर आए थे वहीं इस साल Akshay Kumar विमल ब्रांड में शामिल हो गए।

फिल्म Bachchan Pandey का पहला गाना ‘Maar Khayegaa’ हुआ रिलीज, Akshay...

0
Akshay Kumar की अपकमिंग फिल्म Bachchan Pandey का पहला गाना मार खाएगा (Maar Khayegaa) रिलीज कर दिया गया है। गाने में अक्षय कुमार काफी इंटेंस लुक में दिखाई दे रहें हैं।

Pulwama Attack के 3 साल पूरे, Akshay Kumar ने पुलवामा शहीदों को...

0
Akshay Kumar ने पुलवामा हमले (Pulwama Attack) के शहीदों को श्रद्धांजलि दी है तीन साल पहले आज ही कि दिन 14 फरवरी को, भारतीय सुरक्षा बलों पर सबसे घातक हमला हुआ था

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!