फिल्म Bachchan Pandey का पहला गाना ‘Maar Khayegaa’ हुआ रिलीज, Akshay Kumar नया सिग्नेचर स्टेप करते आए नजर

0
430
Bachchan Pandey
फिल्म Bachchan Pandey का पहला गाना 'Maar Khayegaa' हुआ रिलीज

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) का पहला गाना मार खाएगा (Maar Khayegaa) रिलीज कर दिया गया है। गाने में अक्षय कुमार काफी इंटेंस लुक में दिखाई दे रहें हैं। इस गाने में अक्षय कुमार का गैंस्टर लुक देखने को मिल रहा हैं। ये गाना काफी धांसू है जिसे देख आप अंदाजा लगा सकते है कि फिल्म कितनी धमाकेदार होगी। इस गाने में अक्षय अलग सिग्नेचर स्टेप करते नजर आए है। इस गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है, जो किरदारों को सिग्नेचर स्टेप्स देने के लिए मशहूर हैं।

Bachchan Pandey
Bachchan Pandey का पहला सॅान्ग ‘मार खाएगा’ रिलीज

Bachchan Pandey में खूंखार अवतार में आए नजर Akshay Kumar

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर में अक्षय कुमार का खूंखार रोल देखने लायक है। फैंस जैकलीन और अक्षय की जोड़ी को पसंद भी कर रहे हैं। ट्रेलर 3 मिनट 42 सेकंड का है। ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ट्रेलर देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी धमाकेदार होगी। ट्रेलर में प्रतीक बब्बर, संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी की कॉमेडी भी काफी कमाल की लग रही हैं। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में अक्षय, जैकलीन, कृति के अलावा अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, प्रतीक बब्बर, संजय मिश्रा, अभिमन्यू सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म के डायरेक्टर प्रो फरहाद सामजी हैं।

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, अक्षय कुमार स्टारर ‘बच्चन पांडे’ में दर्शकों को जीवन के बड़े दृश्यों, बेहतरीन एक्शन कोरियोग्राफी और पंकज त्रिपाठी की एक प्रतिभाशाली अदाकारी देखने का मौका मिलेगा। ट्रेलर रिलीज से पहले अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) का फिल्म से नया लुक सामने आया था जिसमें कृति सेनन अक्षय कुमार के साथ बाइक के पीछे बैठी हुई दिखाई दे रहीं हैं।

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) की बहुप्रतीक्षित फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) 18 मार्च को रिलीज होगी। अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करे तो इस साल अक्षय कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले है जिसमें ‘रक्षाबंधन’, ‘पृथ्वीराज’, ‘गोरखा’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘राम सेतु’, ‘ओह माय गॉड 2’, ‘मिशन सिंड्रेला’, ‘सेल्फी’ शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here