एक बार फिर कार उड़ाते नजर आए Rohit Shetty-Ranveer Singh, यहां देखें एक्शन Video

रोहित ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अभिनेता रणवीर सिंह भी दिखाई दे रहे हैं।

0
201
Rohit Shetty- Ranveer Singh
एक बार फिर साथ कार उड़ाते नजर आए Rohit Shetty- Ranveer Singh

जब भी एक्शन फिल्मों की बात की जाती है तो सबसे पहला नाम रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का ही आता है। फिल्म निर्माता ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। वहीं हाल ही में रोहित ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनेता रणवीर सिंह भी दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि ये कोई फिल्म की शूटिंग का वीडियो नही है बल्कि यह एक एड वीडियो है।

Rohit Shetty और Ranveer Singh का एक्शन वीडियो

‘सूर्यवंशी’ और ‘सर्कस’ के बाद अब रणवीर और रोहित कमर्शियल एंटरटेनर लेकर आने वाले हैं। रोहित ने शूटिंग के दौरान की एक क्लिप सोशल मीडिया पर साझा की, जो खूब वायरल हो रहा है। इस एक्शन पैक्ड वीडियो में रणवीर एक बार फिर गाड़ियों के एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं रोहित उनहें डायरेक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए रोहित ने लिखा- “मुझे पता है गाड़िया इसमें भी उड़ रही है लेकिन क्या करें सीधा काम तो हमें आता ही नहीं है”!

दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग तरह फैल रहा है। फैंस भी दोनों को एक साथ देखकर काफी खुश हो गए है। इससे पहले ‘सूर्यवंशी’ में दोनों ने खूब धमाल मचाया था। इस बीच दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग सर्कस की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडीज, पूजा हेगड़े और वरुण शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में रणवीर सिंह डबल रोल में नजर आएंगे।

 Rohit Shetty Ranveer Singh
Rohit Shetty

Rohit Shetty ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया था। रोहित शेट्टी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था,“अब समय आ गया है कि हम अपने दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाएं… एक बार और गोलमाल 16 साल पहले रिलीज हुई थी और आप सभी ने मुझे जो प्यार दिया, उसने मुझे वह बना दिया जो मैं आज हूं! Cirkus आप और आपके परिवार के लिए एक क्रिसमस उपहार है! क्यूंकी इस सरकस में बहुत सारा गोलमाल है!!!”

755270 675854 rohit shetty 042618
Rohit Shetty

फिल्म के बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह ने कहा था कि, “वह शेट्टी की कॉप फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा हैं और अब वह उनकी कॉमिक फ्रैंचाइज़ी का भी हिस्सा होंगे। Cirkus मेरा बहुत ही गोलमाल है”।

यह भी पढ़ें:

Shehnaaz Gill ने शेयर किया वीडियो, एक्ट्रेस के बोल्ड और हॉट मूव्स देख दंग रह गए फैंस

Saba Azad का हाथ थामकर करण जौहर की पार्टी में पहुंचे Hrithik Roshan, वायरल हुए रोमांटिक फोटोज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here