Home Tags Rohit Shetty Upcomeing Film

Tag: Rohit Shetty Upcomeing Film

एक बार फिर कार उड़ाते नजर आए Rohit Shetty-Ranveer Singh, यहां...

0
जब भी एक्शन फिल्मों की बात की जाती है तो सबसे पहला नाम रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का ही आता है। फिल्म निर्माता ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

फौजी के बाद अब पुलिस के किरदार में दिखेंगे Sidharth Malhotra,...

0
Rohit Shetty कॉप ड्रामा फिल्म के साथ अपने ओटीटी डेब्यू की पूरी तैयारी कर ली है. इस बात की जानकारी रोहित शेट्टी ने दी. Sidharth Malhotra के साथ हाथ मिलाया है

Rohit Shetty ने कहा, मैं Akshay Kumar को 27 सालों से...

0
रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सूर्यवंशी, 5 नवंबर को रिलीज़ हुई थी यह एक बड़ी हिट फिल्म है। हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि यह पहली बार नहीं है जब अक्षय और रोहित ने एक साथ काम किया है। IndiaToday के साथ एक विशेष बातचीत में, निर्देशक ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने 1994 में सुहाग के निर्माण के दौरान अक्षय के साथ मिलकर काम किया। इतना ही नहीं, रोहित शेट्टी ने फिल्म में अक्षय कुमार की डुप्लीकेट का भी किरदार निभाया था।

Rohit Shetty की फिल्म Sooryavanshi 2021 में 100 करोड़ के Club...

0
फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी रिकॉर्ड तो सेट कर ही रहें है। वह कोरोना काल के बाद अकेले बॉक्स ऑफिस को पुनर्जीवित कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 26 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे 24.50 करोड़ अपने नाम किया था वहीं तीसरे दिन 26.94 करोड़ की कमाई हुई थी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!