Rohit Shetty ने कहा, मैं Akshay Kumar को 27 सालों से जानता हूं….

0
448
akshay
Rohit Shetty ने कहा, मैं Akshay Kumar को 27 सालों से जानता हूं....

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सूर्यवंशी, 5 नवंबर को रिलीज़ हुई थी यह एक बड़ी हिट फिल्म है। हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि यह पहली बार नहीं है जब अक्षय और रोहित ने एक साथ काम किया है। IndiaToday के साथ एक विशेष बातचीत में, निर्देशक ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने 1994 में सुहाग के निर्माण के दौरान अक्षय के साथ मिलकर काम किया। इतना ही नहीं, रोहित शेट्टी ने फिल्म में अक्षय कुमार की डुप्लीकेट का भी किरदार निभाया था।

अक्षय को 27 साल से जानता हूं

अक्षय के साथ अपने विशेष बंधन और उनसे सीखी गई चीजों के बारे में बोलते हुए, रोहित शेट्टी ने कहा, “मैं उन्हें पिछले 27 वर्षों से जानता हूं। सूर्यवंशी 5 नवंबर को रिलीज हुई थी और 27 साल पहले 4 नवंबर को अजय और अक्षय के साथ सुहाग नाम की एक फिल्म रिलीज हुई थी। उस फिल्म में मैं असिस्टेंट डायरेक्टर था। मैंने उस फिल्म में उनकी (अक्षय की) डुप्लीकेट की भूमिका भी निभाई थी। इसलिए मेरे लिए सूर्यवंशी में उनके साथ काम करना किसी सपने के सच होने जैसा है।”

अक्षय से सीखी गई चीजों के बारे में बताते हुए रोहित ने कहा

अक्षय से सीखी गई चीजों के बारे में विस्तार से बताते हुए, रोहित ने कहा, “उनके साथ, लोगों के साथ व्यवहार करना परिपक्वता है। वह आपा नहीं खोता। वह बहुत सी चीजों को छोड़ देता है। उनकी उम्र 53 साल है और वह इस उम्र में भी उस तरह की फिटनेस के साथ एक्शन करते हैं। उनका अनुशासन वही है जो मैंने उनसे सीखा है। मैं चाहता हूं कि बहुत से लोग काम के लिए उनके अनुशासन का पालन करें – स्वास्थ्य के लिए अनुशासन, आपके शरीर और आत्मा को गंभीरता से लेते हुए। हर कोई जानता है कि वह जल्दी उठते है और समय पर सेट पर आते है और फिल्म को जल्दी खत्म कर देते है, लेकिन इतना बड़ा स्टार होने के बावजूद वह जिस तरह से खुद को संचालित करता है, वह मुझे चकित करता है।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi ने World Wide Box Office पर 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi ने पहले दिन 25 करोड़ का आंकड़ा किया पार, बन सकती है Film of The Year

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here