रणबीर-आलिया की फिल्म ‘Brahmastra’ में हुई इस एक्टर की एंट्री, निभाएंगे ये खास किरदार

फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी नजर आएंगे। ब्रह्मास्त्र में पहली बार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ दिखेंगे।

0
278
रणबीर-आलिया की फिल्म ‘Brahmastra’ में हुई इस एक्टर की एंट्री

रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में कई बड़े सितारे एक साथ नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘ब्रह्मास्त्र’ में बॅालीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की एंट्री हो गई है। फिल्म में वो अहम किरदार में नजर आएंगे।

Brahmastra Shah Rukh Khan
Brahmastra

Brahmastra में हुई शाहरुख खान की एंट्री

‘ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान के एंट्री की जानकारी मौनी रॉय ने दी है। मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में मौनी रॉय ने बताया कि, ‘ब्रह्मास्त्र’ में शाहरुख खान कैमियो करते हुए नजर आएंगे। मौनी ने आगे कहा कि इस फिल्म में शाहरुख सर ने एक गेस्ट की भूमिका निभाई है जो काफी खास है। इसके अलावा मौनी ने अपने रोल के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘ये अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक है जिसे मैंने निभाया है।’ इस खबर को सुनने के बाद फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Fbi0iu X0AAL3Jz

फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन (Nagarjuna) भी नजर आएंगे। ब्रह्मास्त्र में पहली बार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ दिखेंगे। फिल्म की स्टोरी की बात करें तो ब्रह्मास्त्र की कहानी शिवा (रणबीर कपूर) और (आलिया भट्ट) ईशा के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है। फिल्म में शिवा के पास सुपरनैचुरल शक्तियां हैं जिसके बारे में उसे खुद नहीं पता है। ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

Alia Bhatt ने ‘Brahmastra’ रिलीज के पहले बॉयकॉट बॉलीवुड पर दिया बयान, कहा- ‘नहीं पसंद तो…’

Jacqueline Fernandez के लिए सुकेश ने श्रीलंका-बहरीन में खरीदा था घर, ईडी ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here