Home Tags Brahmastra alia bhatt

Tag: Brahmastra alia bhatt

Brahmastra Box Office Day 1: ओपनिंग-डे पर हिट हुई रणबीर की...

0
Brahmastra Box Office Day 1: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है

Brahmastra Twitter Review: ब्रह्मास्त्र को लेकर ट्विटर पर सामने आए फैंस...

0
Brahmastra Twitter Review: बॅालीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है ये फिल्म काफी समय से चर्चा में थी।

बजरंग दल ने उज्जैन में किया ‘Brahmastra’ का विरोध, महाकाल के...

0
Brahmastra Promotion: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं।

रणबीर-आलिया की फिल्म ‘Brahmastra’ में हुई इस एक्टर की एंट्री, निभाएंगे...

0
‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में कई बड़े सितारे एक साथ नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है

Kesariya Song Release: रिलीज हुआ फिल्म Brahmastra का ‘केसरिया’ सॅान्ग, रोमांटिक...

0
Kesariya Song Release रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का पॅापुलर सॅान्ग केसरिया रिलीज हो गया है।

Brahmastra Trailer: धांसू अंदाज में नजर आए रणबीर कपूर और आलिया...

0
Brahmastra Trailer: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का ट्रेलर रिलीज हो गया है

Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ से Mouni Roy का फर्स्ट लुक आया सामने, इंटेस...

0
Brahmastra: इस साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में से एक 'ब्रह्मास्त्र' का मोशन पोस्टर इंटरनेट पर शेयर किया गया है। जिसमें मौनी रॉय का अलग रुप देखने को मिला है

Brahmastra Teaser: ‘ब्रह्मास्त्र’ से सामने आया नागार्जुन और अमिताभ बच्चन का...

0
Brahmastra Teaser: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor के गाने ‘Kesariya’ को मिला तेलुगू...

0
Ranbir Kapoorऔर Alia Bhatt की Brahmastra का गाना Kesariya की रिलीज के लगभग एक महीने बाद, निर्माताओं ने इसका तेलुगु वर्जन ‘कुमकुमाला’ वर्जन जारी किया है।

पैपाराजी ने कहा एक फोटो तो Ranbir Kapoor ने दिया ऐसा...

0
Ranbir Kapoor: बॉलीवुड के लवबर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अक्सर एक दूसरे के साथ नजर आते हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!