Brahmastra Trailer: धांसू अंदाज में नजर आए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, रोंगटे खड़े कर देगा ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर

‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में आलिया और रणबीर की शानदार केमेस्ट्री नजर आ रही है।

0
226
Brahmastra
Brahmastra Trailer: धांसू अंदाज में नजर आए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

Brahmastra Trailer: बॅालीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में आलिया और रणबीर की शानदार केमेस्ट्री नजर आ रही है। बता दें कि ट्रेलर रिलीज के पहले ही इसको लेकर सोशल मीडिया पर अच्छा खासा बज देखने को मिला था।

Brahmastra Trailer
Brahmastra Trailer

Brahmastra Trailer:‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर रिलीज

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर शेयर किया है। ट्रेलर शेयर करते हुए आलिया ने लिखा- ‘हमारे दिल का एक हिस्सा- ब्रह्मास्त्र. 9 सितंबर को मिलते हैं।’ इस फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय अहम किरदार निभाते नजर आए हैं। ट्रेलर में सभी कलाकार काफी धांसू अंदाज में नजर आ रहे हैं। धमाकेदार ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

ट्रेलर की शुरूआत अमिताभ बच्चन के दमदार आवाज के साथ होती है। ट्रेलर में आग और अस्त्रों-शस्त्रों के विजुअल दिखाए गए हैं, जिसे देखने के बाद आपको रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते हैं, ‘अग्नी, जल, वायु, प्राचीन काल से हमारे बीच कुछ ऐसी शक्तियां हैं जो अस्त्रों में भरी हुई हैं। ये कहानी है इन सारे अस्त्रों के देवता की ‘ब्रह्मास्त्र’।

FVRE4j8acAAamsy
Brahmastra Trailer

फिल्म की स्टोरी की बात करें तो ब्रह्मास्त्र की कहानी शिवा (रणबीर कपूर) और (आलिया भट्ट) ईशा के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है। फिल्म में शिवा के पास सुपरनैचुरल शक्तियां हैं जिसके बारे में उसे खुद नहीं पता है। बता दें कि अमिताभ बच्चन और नागार्जुन इस ब्रह्मांड की रक्षा करते नजर आए हैं। वहीं मौनी रॉय नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी। आलिया और रणबीर की ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

सिनेमाघरों के बाद अब Amazon Prime Video पर रिलीज होगी ‘Samrat Prithviraj’

Happy Birthday Kirron Kher: 70 साल की हुईं अभिनेत्री, पति अनुपम खेर ने कुछ इस अंदाज में किया विश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here