Happy Birthday Kirron Kher: 70 साल की हुईं अभिनेत्री, पति अनुपम खेर ने कुछ इस अंदाज में किया विश

Happy Birthday Kirron Kher: इस खास मौके पर उनके पति अनुपम खेर ने उन्हें खास अंदाज में विश किया। अपने ट्विटर अकाउंट से अनुपम ने अपनी और किरण खेर की फोटोज पोस्ट करते हुए प्यारा सा नोट लिखा।

0
153
Happy Birthday Kirron Kher
Happy Birthday Kirron Kher: 70 साल की हुई किरण खेर, पति अनुपम खेर ने कुछ इस अंदाज में किया विश

Happy Birthday Kirron Kher: फिल्मी जगत की जानी-मानी हस्ती किरण खेर 14 जून को अपना 70वां जन्मदिन मना रही हैं। किरण खेर ने अपनी अदाकारी से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है। इस खास मौके पर उनके पति अनुपम खेर ने उन्हें खास अंदाज में विश किया। अपने ट्विटर अकाउंट से अनुपम खेर ने अपनी और किरण खेर की फोटोज पोस्ट करते हुए प्यारा सा नोट लिखा। किरण को ढेर सारा प्यार और दुआएं देते हुए उन्होंने बेटे सिंकदर की जल्द शादी की इच्छा जताई है।

Happy Birthday Kirron Kher: 70 साल की हुई किरण खेर, पति अनुपम खेर ने कुछ इस अंदाज में किया विश
Happy Birthday Kirron Kher

उनके पोस्ट की खास बात ये रही कि उन्होंने अपनी और किरण की कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर की जो बेहद खूबसूरत हैं। उन्होंने किरण खेर की लंबी उम्र की कामना की। आगे उन्होंने कहा कि भगवान तुम्हें सारी दुनिया की खुशियां दें। तुम्हें सेहतमंद और शांतिपूर्ण जिंदगी मिले। तुम भगवान के द्वारा भेजी गई खास इंसान हो, तुम ऐसे ही हमेशा चंडीगढ़ के लोगों की सेवा करती रहो। अपने पोस्ट के आखिर में उन्होंने सिकंदर की जल्द शादी हो ऐसा लिखते हुए इमोजी भी शेयर की।

Happy Birthday Kirron Kher: पहली पत्नी के होते हुए भी अनुपम खेर किरण को दे बैठे थे अपना दिल

किरण खेर और अनुपम खेर की पहली मुलाकात चंडीगढ़ में हुई थी। दोनों ही सितारे थिएटर में काम किया करते थे। उनकी यह मुलाकात दोस्ती में बदल गई। इसी दौरान दोनों एक प्ले के लिए कोलकाता गए। जहां दोनों की दोस्ती का पड़ाव प्यार की ओर बढ़ा।

https://www.instagram.com/p/Cew2861DgN1/

दोनों के बीच प्यार इतना गहरा हुआ कि दोनों पहले से शादीशुदा होते हुए भी एक-दूसरे के लिए प्यार छुपा न सके। कुछ समय बाद अनुपम ने किरण से प्यार का इजहार कर दिया। दोनों ने अपने प्यार को रिश्ते का नाम देते हुए शादी करने का फैसला किया। तब किरण ने अपने पहले पति और अनुपम ने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया।आज बॉलीवुड के ये कपल आपस में बेहद खुश हैं। इनकी जोड़ी आज भी फिल्मी जगत में मशहूर है। अब ये कपल अपने बेटे सिकंदर की शादी को लेकर बेहद एक्साइटेड है।

संबंधित खबरें:

Happy Birthday Tejasswi Prakash: बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा संग तेजस्वी प्रकाश ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें रोमांटिक Photos

Shehnaaz Gill ने ऑफ शोल्डर जंपसूट में दिखाया सिजलिंग लुक, देखें PHOTOS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here