Shehnaaz Gill ने ऑफ शोल्डर जंपसूट में दिखाया सिजलिंग लुक, देखें PHOTOS

शहनाज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं, वह अक्सर अपनी तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं।

0
301
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill ने ऑफ शोल्डर जमसूट में दिखाया सिजलिंग लुक

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने प्रशंसकों को अपनी तस्वीरों और वीडियो से प्रभावित करने का मौका कभी नहीं छोड़ती हैं। शहनाज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं, वह अक्सर अपनी तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। इस बीच शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर जंपसूट में हॉट तस्वीरें शेयर की है जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं। फैंस इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Shehnaaz Gill Photoshoot
Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill ने शेयर की तस्वीरें

शहनाज की ये फोटो शेयर होते ही सोशल मीडिया वायरल हो गई हैं। कुछ मिनटों में ही इस पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। फोटो में शहनाज बेहद हॅाट लग रही हैं। अपने लेटेस्ट तस्वीरों में शहनाज गिल काफी स्टनिंग लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने पीच कलर की हाई हिल्स भी कैरी की है। अपने कंप्लीट लुक के लिए शहनाज ने बोल्ड मेकअप किया है।  ये बात तो सच है कि शहनाज किसी भी लुक में फैंस को घायल करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं, ऐसे में इन फोटोज से फैंस नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CenzW5BhfY4/?utm_source=ig_embed&ig_rid=755e0e22-2b09-4013-8c55-28e149e42f0d

बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म से शहनाज गिल बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज गिल ने सलमान खान की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बीच, फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शुरू होगा, फिर हैदराबाद में।फिल्म में वह फिल्म में एक दक्षिण भारतीय महिला की भूमिका निभाएंगी।

Shehnaaz Gill

यह भी पढ़ें:

पूल में Shehnaaz Gill ने दिखाईं अपनी हॉट अदाएं, फोटोज देखकर फैंस बोले- हॅाट Summer ऊपर से बेबी Hot…

लंदन की सड़को पर Sonam Kapoor ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, बहन के साथ एंजॅाय करती दिखीं एक्ट्रेस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here