पूल में Shehnaaz Gill ने दिखाईं अपनी हॉट अदाएं, फोटोज देखकर फैंस बोले- हॅाट Summer ऊपर से बेबी Hot…

शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर हॉट पूल की तस्वीरें शेयर की है जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं। फैंस इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

0
379
Shehnaaz Gill
पूल में Shehnaaz Gill ने दिखाईं अपनी हॉट अदाएं

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने प्रशंसकों को अपनी तस्वीरों और वीडियो से प्रभावित करने का मौका कभी नहीं छोड़ती हैं। शहनाज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं, वह अक्सर अपनी तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं।  इस बीच शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर हॉट पूल की तस्वीरें शेयर की है जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं। फैंस इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

Shehnaaz Gill ने पूल में दिए कातिलाना पोज

शहनाज ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा- ‘समर वाइब्स।’ शहनाज की ये फोटो शेयर होते ही सोशल मीडिया वायरल हो गई हैं। कुछ मिनटों में ही इस पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। फोटो में शहनाज बेहद हॅाट लग रही हैं। अपने इस स्वीमिंग पूल वाले लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप रखा है। ये बात तो सच है कि शहनाज किसी भी लुक में फैंस को घायल करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं, ऐसे में इन फोटोज से फैंस नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। 

https://www.instagram.com/p/CeVMaf7oY6A/?hl=en

शहनाज गिल ने शुरू की कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म से शहनाज गिल बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज गिल ने सलमान खान की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बीच, फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शुरू होगा, फिर हैदराबाद में।फिल्म में वह फिल्म में एक दक्षिण भारतीय महिला की भूमिका निभाएंगी।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज गिल इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही थीं, लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपना मन बदल लिया है और वह काफी परेशान हैं। इस फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए एक्ट्रेस पुनर्विचार कर रही हैं। फिल्म को लेकर लगातार चल रहे बदलाव के शहनाज गिल ज्यादा खुश नहीं हैं। हालांकि सलमान ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि सब ठीक हो जाएगा। शहनाज इसलिए डरी हुई है क्योंकि वे नहीं चाहतीं कि उनकी वजह से फिल्म को किसी तरह का नुकसान पहुंचे।

यह भी पढ़ें:

क्या सलमान खान की फिल्म ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ छोड़ रही हैं Shehnaaz Gill? ये है सच्चाई

IIFA Awards 2022: बॉलीवुड के इन सितारों ने जीता IIFA Award, यहां देखें पूरी लिस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here