क्या सलमान खान की फिल्म ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ छोड़ रही हैं Shehnaaz Gill? ये है सच्चाई

शहनाज गिल इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही थीं, लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपना मन बदल लिया है और वह काफी परेशान हैं।

0
225
Shehnaaz Gill
क्या सलमान खान की फिल्म ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ छोड़ रही हैं Shehnaaz Gill

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म से शहनाज गिल बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि चर्चा है कि शहनाज गिल इस फिल्म को छोड़ने वाली हैं। इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी निराश हो गए हैं।

Shehnaaz Gill फिल्म को लेकर पुनर्विचार कर रही हैं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज गिल इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही थीं, लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपना मन बदल लिया है और वह काफी परेशान हैं। इस फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए एक्ट्रेस पुनर्विचार कर रही हैं। फिल्म को लेकर लगातार चल रहे बदलाव के शहनाज गिल ज्यादा खुश नहीं हैं। हालांकि सलमान ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि सब ठीक हो जाएगा। शहनाज इसलिए डरी हुई है क्योंकि वे नहीं चाहतीं कि उनकी वजह से फिल्म को किसी तरह का नुकसान पहुंचे।

Shehnaaz Gill 
Shehnaaz Gill 

आयुष शर्मा और जहीर इकबाल फिल्म का हिस्सा नहीं हैं

खबरों की मानें तो Shehnaaz Gill को ये फिल्म सलमान ने ऑफर किया था। इतना ही नहीं, सलमान खान ने उन्हें फिल्म के लिए अपनी फीस खुद तय करने का मौका भी दिया। आपको बता दें इस फिल्म में अभी तक काफी बदलाव देखने को मिल चुके हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक आयुष शर्मा और जहीर इकबाल अब सलमान खान की फिल्म का हिस्सा नहीं हैं।

Salman Khan
Salman Khan

खबर है कि दोनों कलाकार मतभेदों के कारण फिल्म से बाहर हो गए हैं। सलमान के जीजा आयुष शर्मा क्रिएटिव मतभेदों के चलते इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गए हैं। हालांकि आयुष शर्मा ने एक दिन की शूटिंग भी पूरी कर ली है। अब उनके बाहर निकलने के बाद फिल्म निर्माता उनके रिप्लेसमेंट की तलाश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

Salman Khan की फिल्म ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ से बहनोई Aayush Sharma बाहर! अब ये अभिनेता आएंगे नजर

Kartik Aaryan Video: आधी रात सड़क किनारे पापड़-चावल खाते दिखे Kartik Aaryan, वीडियो VIRAL

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here