Kartik Aaryan Video: आधी रात सड़क किनारे पापड़-चावल खाते दिखे Kartik Aaryan, वीडियो VIRAL

0
236
Kartik Aaryan
Kartik Aaryan Video

Kartik Aaryan Video: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को लेकर चर्चा में बने हुए है। एक्टर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही हैं। फिल्म में कार्तिक के साथ ही कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और तबू (Tabu) भी प्रमुख किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म को क्रिटिक्स के साथ ही साथ दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है। वहीं इस बीच कार्तिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो सड़क किनारे पापड़- चावल खाते दिख रहे हैं।

astrid sm 5 453531 OLZ77EiP
Kartik Aaryan

Kartik Aaryan ने लिया चावल पापड़ का आनंद

कार्तिक का ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें एक्टर को उनकी कार के पास खड़े होकर खाते हुए देखा जा रहा है। कार्तिक आर्यन के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। कार्तिक के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

https://www.instagram.com/p/CeF_WLpqShv/?utm_source=ig_embed&ig_rid=417ec313-f9d7-4020-84c9-7c3e48518b76

वीडियो में आप देख सकते है कि कार्तिक चावल और पापड़ का आनंद ले रहे है, इसी दौरान एक व्यक्ति पूछता है कि वो क्या खा रहे हैं, तो जवाब में एक्टर कहते हैं, ‘पापड़ और चावल है’। फैंस को एक्टर का ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘रात के दो बजे, हमारे प्यारे पुणे हाइवे पर ढाबे के पास खाना खाते हुए… हमसे कह दिया होता, हम हाईवे पर टिफिन लेकर आ गए होते।’ बता दें कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया-2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने सिर्फ 8 दिन में ही करीब 98 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है।

Kartik Aaryan
Kartik Aaryan

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया कि लगभग 75 करोड़ रुपए के बजट में बनी ‘भूल भुलैया-2’ ने इंडिया से दूसरे हफ्ते के पहले दिन यानी 8वें दिन 6.52 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। इसी के साथ उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। इस फिल्म ने अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ (13.25 करोड़ ) और आलिया भट्‌ट की गंगूबाई काठियावाड़ी (10.50 करोड़) को पीछे छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें:

Bollywood News Updates: कार्तिक की ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ 100 करोड़ क्लब में होगी शामिल, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Jacqueline Fernandez ‘IIFA’ अवार्ड में होंगी शामिल, कोर्ट से मिली अनुमति

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here