Home Tags Kartik Aaryan pyar ka punchnama

Tag: Kartik Aaryan pyar ka punchnama

एक बार फिर रूह बाबा से रुबरु होंगे फैंस, Kartik Aaryan...

0
बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने 'भूल भुलैया 2' के सीक्वल का ऐलान कर दिया है। इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं।

Kartik Aaryan Video: आधी रात सड़क किनारे पापड़-चावल खाते दिखे Kartik Aaryan,...

0
Kartik Aaryan Video: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को लेकर चर्चा में बने हुए है एक्टर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही हैं।

‘Bhool Bhulaiyaa 2’ का टीजर आउट, Kartik Aaryan की ये फिल्म...

0
कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर चर्चा में बने हुए है। वहीं अब फिल्म का टीजर सामने आ गया है।

‘Bhool Bhulaiyaa 2’ के सेट से Kartik Aaryan का लुक आया...

0
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म नई फिल्म 'भूल भुलैया 2' को लेकर चर्चा में बने हुए है कार्तिक अभी इसी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं

Kartik Aaryan स्टारर ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ के रिलीज डेट में नहीं...

0
एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी नई फिल्म भूल भूलैया (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर चर्चा में बने हुए है जिसके रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई हैं

फिल्म ‘Shehzada’ से Kartik Aaryan का लुक हुआ लीक, कुर्ता पजामा...

0
कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी नई फिल्म शहजादा (Shehzada) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। इस साल एक्टर के पास कई फिल्में लाइन में लगी हुई है। बता दें कि हाल ही में कार्तिक शहजादा की शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंचें हैं। रोहित धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कृति सेनन भी हैं। शहजादा के सेट से एक फोटो लीक हुई है जिसमें एक्टर कुर्ता पजामा पहनें हुए नजर आ रहें है। फोटो देखकर इस बात की पुष्टी हो गई है कि कार्तिक फिल्म में एक नए अवतार में नजर आएंगे।

Happy Birthday Kartik Aaryan: फैंस इस तरह से मना रहे हैं...

0
Happy Birthday Kartik Aaryan: 'प्यार का पंचनामा' एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) आज 31 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 22 नवंबर, 1990 को मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हुआ था उन्हें बचपन से ही फिल्मों में काम करने का शौख था बता दें कि धमाका एक्टर कार्तिक आर्यन ने 2011 में फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से करियर की शुरुआत की थी। कार्तिक की फिल्म 'धमाका' (Dhamaka) हाल ही में रिलीज हुई है, जिसमें उनके काम की जमकर तारीफ हो रही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!