‘Bhool Bhulaiyaa 2’ का टीजर आउट, Kartik Aaryan की ये फिल्म कॅामेडी और हॅारर से भरपूर है

0
321
Bhool Bhulaiyaa 2
‘Bhool Bhulaiyaa 2’ का टीजर आउट

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर चर्चा में बने हुए है। वहीं अब फिल्म का टीजर सामने आ गया है। फिल्म इन गर्मियों में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Bhool Bhulaiyaa 2
Bhool Bhulaiyaa 2

Bhool Bhulaiyaa 2 में Kartik दिखे अलग अवतार में

टीजर में कार्तिक आर्यन अलग अवतार में दिखाई दे रहे हैं। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म का पहला भाग मलयालम ब्लॉकबस्टर ‘मणिचित्रथाझू’ का रीमेक था जिसमें अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, शाइनी आहूजा और अमीषा पटेल सहित अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। फिल्म अक्षय कुमार की भूल भुलैया का दूसरा पार्ट है। कार्तिक भी इस फिल्म में अक्षय कुमार के ड्रेसिंग सेंस में नजर आने वाले हैं। हांलाकि इस फिल्म में कार्तिक का रोल कुछ अलग होगा। जानकारी के लिए आपको बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग काफी लंबे समय से चल रही है। टी-सीरीज द्वारा निर्मित ‘भूल भुलैया 2’ 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Bhool Bhulaiyaa 2
‘Bhool Bhulaiyaa 2’ (photo by viral bhyani instagram)

बताते चले कि इससे पहले फिल्म के सेट से कार्तिक का लुक सामने आया था जिसमें एक्टर तांत्रिक के अवतार में नजर आए थे। फोटो में कार्तिक काले रंग का प्रिंटेड कुर्ता और धोती पहने दिखाई दिए थे। इसी के साथ कार्तिक के हाथ और गले में रुद्राक्ष की मालाएं थी।

यह भी पढ़ें:

Kartik Aaryan स्टारर ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ के रिलीज डेट में नहीं होगा बदलाव, जानें कब सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Akshay Kumar की ‘Bachchan Pandey’ 15 अप्रैल से Amazon Prime Video पर स्ट्रीम होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here