Bhoot Police 10 सितंबर को Disney+ Hotstar पर होगी रिलीज

0
369

भूत पुलिस (Bhoot Police) की रिलीज डेट अब निर्धारित समय से 10 दिन पहले हो गई है। इस फिल्म में मुख्य कलाकार हैं, सैफ अली खान (Saif Ali Khan), अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor), जैकलीन फर्नांडीज(Jacqueline Fernandez) और यामी गौतम (Yami Gautam) हैं। यह एक हॉरर-कॉमेडी (Horror-Comedy) फिल्म है, यह अब 10 सितंबर, 2021 को डिज्नी + हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर रिलीज होगी।


डिज्नी + हॉटस्टार ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी है। ट्वीट में लिखा है, “आपके वीकेंड के लिए अच्छी खबर है! भूत के लिए बुरी खबर है। #BhootPolice 7 दिन पहले रिलीज हो रही है! स्ट्रीमिंग 10 सितंबर से सिर्फ @DisneyPlusHS पर। बने रहें! #डिज्नीप्लसहॉटस्टार मल्टीप्लेक्स।

https://www.instagram.com/p/CTcRXx0j0iO/


इस फिल्म को शुरू में 2019 में सैफ अली खान, अली फजल, फातिमा सना शेख के साथ मुख्य बनाने की योजना थी। तब कास्ट बदली गई थी और अब सैफ, अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज के साथ नजर आएंगे। इसे पवन कृपलानी, रमेश तौरानी और अक्षय पुरी ने बनाया है।

https://www.instagram.com/p/CTcTrX0DYdi/


फिल्म के बारे में अर्जुन कपूर ने स्पॉटबॉय को बताया था, “मैं भूत पुलिस को लेकर बहुत उत्साहित हूं। यह एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें सह-अभिनेता एक-दूसरे की भूमिका निभा रहे हैं और यह एक ऐसा जॉनर है जो एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए नया है। मैं वास्तव में खुश हूं कि मैंने ऐसे समय में इसके साथ प्रयोग किया है। मुझे लगता है कि लोगों को हंसाना और हंसाना बहुत जरूरी है और मुझे खुशी है कि भूत पुलिस मेरी अगली फिल्म होगी।

https://www.instagram.com/p/CTeHFYKAq8U/

यह भी पढ़ें:

Honeymoon के लिए Maldives गईं Rhea Kapoor, शेयर की Photo

Pratyusha Banerjee के Parents के टच में रहते थे Sidharth Shukla, Lockdown में की Help

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here