kajol–Shahrukh की फिल्म ‘DDLJ’ के हो गए 26 साल, एक्ट्रेस ने कहा-सिमरन ने 26 साल पहले पकड़ी थी ट्रेन

0
346
kajol–Shahrukh की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के 26 साल पुरे

‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’(Dilavaale Dulhaniya Le Jaenge) डीडीएलजे को रिलीज हुए आज 26 साल पुरे हो गए है। इस फिल्म को आज भी लोग देखना पसंद करते हैं। इस फिल्म के डायलॉग ने सभी के दिलों में जगह बना ली थी। जैसे अमरीश पूरी का “जा सिमरन जा जी ले अपनी ज़िंदगी” वाला सीन। जिसमें सिमरन ट्रैन के पीछे भागती हुई राज का हाथ पकड़ने की कोशिश करती है। इसी बीच फिल्म एक क्लिप काजोल (kajol) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं।  

इस वीडियो को शेयर करते हुए काजोल ने कैप्शन में लिखा-“सिमरन ने 26 साल पहले पकड़ी थी ट्रेन और इस प्यार के लिए हम आज भी सभी का शुक्रिया अदा कर रहे हैं.. #26 years of ddlj” इस फिल्म के बाद से ही शाहरुख़ खान को किंग ऑफ रोमांस कहने लगे थे। यह फिल्म आज भी लोगो के बीच उतनी ही पॉपुलर है। जितनी ये रिलीज़ के वक़्त थी।

बाते दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने किया था डीडीएलजे थिएटर्स में सबसे लंबे समय तक चलने वाली हिंदी फिल्मों में से भी एक है। आज के दिन भले ही फिल्म को रिलीज हुए 26 साल हो गए हो। लेकिन ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ फिल्म फैंस को आज भी उतनी ही पसंद आती है।

यह भी पढ़ें: Nora Fatehi और Sidharth Malhotra सिंगर Yohani के गाने ‘मानिके मागे हित्थे’ पर करेंगे धमाल

Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill का आखिरी म्यूजिक वीडियो ‘Habit’ रिलीज, फैंस हुए इमोशनल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here