Home Tags Kajol

Tag: Kajol

Happy Birthday Kajol: अजय देवगन ने काजोल को बर्थडे पर खास...

0
Happy Birthday Kajol काजोल आज अपना 48 वां जन्मदिन (Kajol Birthday) मना रही हैं। इस खास मौके पर पति अजय देवगन ने खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

भारतीय राजनेताओं पर टिप्‍पणी कर घिरीं Kajol, यूजर्स ने किया ट्रोल

0
भारतीय राजनेताओं पर टिप्‍पणी कर घिरीं Kajol, यूजर्स ने किया ट्रोल

शाहरुख खान की बेटी Suhana Khan बनीं किसान, अलीबाग के पास...

0
शाहरुख खान की बेटी Suhana Khan बनीं किसान, अलीबाग के पास खरीदी करोड़ों रुपये की जमीन

Karisma Kapoor हुईं कोरोना पॉजिटिव, Kareena Kapoor और Kajol की बातचीत में...

0
बॅालीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। काजोल (Kajol) के साथ बातचीत के दौरान करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने खुलासा किया।

Bollywood News Updates: फैंस ने Ajith Kumar के ‘Valimai’ पोस्टर को...

0
Bollywood News Updates: अजित कुमार (Ajith Kumar) की 'वलीमाई' (Valimai) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है।

Ajay Devgn Kajol Wedding Anniversary: Ajay Devgn ने फोटो शेयर कर वाइफ Kajol...

0
Ajay Devgn और काजोल kajol आज अपनी शादी की 23वीं सालगिरह मना रहे हैं दोनों ने 24 फरवरी साल 1999 को शादी की थी। आपको बता दें कि दोनों की जोड़ी को लोग बेहद पसंद करते है

सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहीं Tanishaa Mukerji, फिल्म ‘Code Name...

0
तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) पिछले कुछ सालों से लाइमलाइट से दूर हैं। तनीषा ने 2000 के दशक में काफी अच्छा प्रदर्शन किया और उद्योग में एक जाना-माना नाम था। साल 2016 के बाद से वह फिल्मों में दिखाई नहीं दी। अब वर्षों के बाद, अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म कोड नेम अब्दुल (Code Name Abdul) के साथ अपनी वापसी करने के लिए तैयार है। तनीषा मुखर्जी ने हाल ही में अपने बॉलीवुड कमबैक कोड नेम अब्दुल की रिलीज की तारीख का खुलासा किया था। अपने इंस्टाग्राम में एक्ट्रेस ने फिल्म से अपने चरित्र का एक पोस्टर शेयर किया।

kajol–Shahrukh की फिल्म ‘DDLJ’ के हो गए 26 साल, एक्ट्रेस ने...

0
‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’(Dilavaale Dulhaniya Le Jaenge) डीडीएलजे को रिलीज हुए आज 26 साल पुरे हो गए है। इस फिल्म को आज भी लोग देखना पसंद करते हैं। इस फिल्म के डायलॉग ने सभी के दिलों में जगह बना ली थी। जैसे अमरीश पूरी का "जा सिमरन जा जी ले अपनी ज़िंदगी" वाला सीन। जिसमें सिमरन ट्रैन के पीछे भागती हुई राज का हाथ पकड़ने की कोशिश करती है। इसी बीच फिल्म एक क्लिप काजोल (kajol) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं।

Kajol ने की अपनी Upcoming Film ‘द लास्ट हुर्राह’ की अनाउंसमेंट,...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई हुई है। उनकी ज्यादातार फिल्में हिट रहती है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी नई फिल्म 'द लास्ट हुर्राह' (The Last Hurrah) को लेकर चर्चा में है। हाल ही में उन्होंने अपनी इस फिल्म की अनाउंसमेंट भी की है।

कॉफ़ी विद करण’ के ‘सीजन 6’ में अजय और काजोल आएंगे...

0
एक वक्त था जब काजोल ने अपनी पति अजय देवगन का साथ देते हुए करण जौहर से अपनी पुराणी दोस्ती तोड़ दी थी। लेकिन...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!