Happy Birthday Kajol: अजय देवगन ने काजोल को बर्थडे पर खास अंदाज में किया विश, कही ये बात

काजोल के बर्थ डे पर अजय देवगन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिये उन्होंने मजाकिया अंदाज में अपनी पत्नी को रोस्ट किया है।

0
362
Kajol
Happy Birthday Kajol

Happy Birthday Kajol: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल आज अपना 49 वां जन्मदिन (Kajol Birthday) मना रही हैं। इस खास मौके पर पति अजय देवगन (Ajay Devgan) ने खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। काजोल के बर्थ डे पर अजय देवगन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिये उन्होंने मजाकिया अंदाज में अपनी पत्नी को रोस्ट किया है। वीडियो एक इंटरव्यू के दौरान का है, जहां दोनों से कुछ सवाल पूछे गए थे।

उनसे पूछा गया था कि दोनों में बेहतर कुकिंग कौन करता है? दोनों में ज्यादा अच्छे से कौन बात करता है? अनजान लोगों से ज्यादा अच्छे से कौन बात करता है? इन सभी सवालों पर काजोल हंस रही हैं। इसी का वीडियो शेयर करते हुए अजय ने कॉमेडी से भरा कैप्शन लिखा- ‘तारीफ करूं क्या तेरी…हैप्पी बर्थ थे काजोल।’

download 7

Kajol को सबसे ज्यादा अंजली का किरदार है पसंद

काजोल को सबसे ज्यादा ‘सिमरन’ और ‘अंजली’ के रोल के लिए याद किया जाता है। बीते दिनों एक साक्षातकार में काजोल ने इन रोल्स पर बात की। उन्होंने बताया कि दोनों ही उनके चर्चित रोल हैं, लेकिन उन्हें अंजली का कैरेक्टर ज्यादा पसंद है। सिमरन स्वीट है, अच्छी लेकिन थोड़ी ढीली ढाली है।

इसके साथ ही उन्होंने ‘कुछ कुछ होता है’ में अंजली के लुक में हुए बदलाव और इसके बाद शुरू हुई राहुल-अंजली की लव स्टोरी के विवाद पर भी बात की। बता दें कि फिल्म में काजोल पहले टॉम ब्वॉय कॉलेज गर्ल बनी थीं, जो बाद में सुंदर महिला बन जाती है। उसके बदले रूप और सुंदरता पर राहुल (शाह रुख खान) फिदा हो जाता है। काजोल ने कहा कि अगर वह फिल्म की डायरेक्टर होतीं, तो अंजली को कभी नहीं बदलतीं। बल्कि अंजली ट्रैक पैंट्स में ही पूर फिल्म में नजर आती।

Kajol और अजय देवगन की दोस्ती प्यार में बदल गई

दोनों की पहली मुलाकात फिल्म ‘हलचल’ में हुई थी जो 1995 में आई थी। पहली मुलाकात में काजोल को नापसंद कर देने वाले अजय ने बाद में 24 फरवरी 1999 में काजोल से लव मैरिज की थी। दोनों के दो बच्‍चे न्‍यासा और युग हैं। इस फिल्म के सेट पर मिलने के बाद अजय देवगन और काजोल की अच्छी दोस्ती हो गई थी। और फिर धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई।

Ajay Devgn Kajol

करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 1999 में इन दोनों ने शादी की थी। काम की बात करें तो फिल्म तान्हाजी में दोनों एक साथ नजर आए थे।

Kajol की ‘ट्रायल’ ने खूब बटोरी तारीफ

बताते चलें कि हाल ही में काजोल की ‘ट्रायल’ वेब सीरीज रिलीज हुई थी। पहली बार उन्हें ऐसे रोल में देखा गया, जो काफी पावरफुल और करियर ओरिएंटेड, फैमिली लविंग वुमन का है। काजोल को इस सीरीज में नोयोनिका सेनगुप्ता का रोल प्ले करने के लिए खूब तारीफ मिली।

यह भी पढ़ें:

Sonu Nigam ने Ajay Devgn और Kiccha Sudeep के बीच हिंदी को लेकर छिड़े विवाद पर रखी अपनी राय, कहा- “संविधान में कहीं नहीं लिखा कि राष्ट्रभाषा हिंदी है”

‘Laal Singh Chaddha’ का नया गाना ‘तेरे हवाले’ रिलीज, अरिजीत सिंह की आवाज का चला जादू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here