Sidharth Kiara Wedding: कियारा-सिद्धार्थ की शादी का जश्न शुरू, वेडिंग में शामिल होने जैसलमेर पहुंचे शाहिद कपूर समेत कई सेलिब्रिटी

0
125
Sidharth Kiara Wedding
Sidharth Kiara Wedding

Sidharth Kiara Wedding: बॉलीवुड के क्यूट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कल यानी 6 फरवरी को दोनों राजस्थान के जैसलमेर में शादी करने वाले हैं। जिसकी तैयारियां काफी जोरों-शोरों से शुरु हो चुकी है। दोनों कपल अपनी शादी के लिए जैसलमेर रवाना हो चुके हैं। बता दें कि आज से दोनों की शादी की रस्में शुरु होने जा रही हैं।

Sidharth Kiara Wedding
Sidharth Kiara Wedding

दोनों को एयरपोर्ट पर जैसलमेर के लिए रवाना होते हुए देखा गया। साथ ही करण जौहर, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत भी रविवार सुबह एयरपोर्ट पर नजर आए।

Sidharth Kiara Wedding: जानकारी के अनुसार आज दिन में गणेश स्थापना के साथ शादी की रस्में शुरु हो जाएंगी। उसके बाद मेंहदी और हल्दी की रस्में होंगी। इस ग्रेंड वेडिंग के लिए कई तरह की विशेष तैयारियां की गई हैं। आज शाम को दोनों की मेहंदी और हल्दी के बाद संगीत का प्रोग्राम होगा। खबर है कि संगीत में कई बड़ी हस्तियां मौजूद होंगी। संगीत के बाद कियारा और सिद्धार्थ जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेंगे। इसके बाद 7 फरवरी को खास रिसेप्शन होगा। बता दें कि कियारा फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया लहंगा पहनेंगी।

Sidharth Kiara Wedding
Sidharth Kiara Wedding

Sidharth Kiara Wedding: शादी में शामिल होंगे ये महमान

बॉलीवुड के तमाम सितारे भी दोनों की शादी में शामिल होने जैसलमेर पहुंचेंगे। महमानों की लिस्ट में अमिताभ बच्चन, विक्की कौशल, कटरीना कैफ, करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, ईशा अंबानी, सलमान खान जैसे नाम शामिल हैं। इनके अलावा सिद्धार्थ और कियारा के रिश्तेदार और करीबी दोस्त इस फंक्शन में शामिल होंगे।

कियारा और सिद्धार्थ के प्यार की कहानी फिल्म शेरशाह के साथ शुरु हुई। बता दें कि फैंस सिद्धार्थ और कियारा की शादी के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दोनों को साथ में देखकर उनके फैंस बेहद खुश हैं। कियारा गोविंदा मेरा नाम फिल्म में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ बड़े पर्दे पर आखिरी बार दिखी थीं। सिद्धार्थ मिशन मजनू में रश्मिका मंदाना के साथ नजर आए थे जो कि ओटीटी पर पिछले महीने ही रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें..

Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding: जैसलमेर रवाना हुईं कियारा, इस शाही पैलेस में सिद्धार्थ संग लेंगी सात फेरे

Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding: जैसलमेर के इस शाही पैलेस में शादी रचाएंगे कपल, जानें डेट से लेकर गेस्ट लिस्ट तक पूरी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here