Bihar News: सीवान में 10वीं की छात्रा को ट्रक ने रौंदा, गुस्साई भीड़ ने वाहन को लगाई आग, हंगामा

14 फरवरी से थी हैप्पी की मैट्रिक की परीक्षा

0
177
Siwan Student Accident
Siwan Student Accident

Siwan Student Accident: बिहार के सीवान जिले से सड़क दुर्घटना की एक दर्दनाक खबर सामने आई है। शहर के महादेवा ओपी थाना क्षेत्र में ओरमा हाईवे पर एक 10वीं की छात्रा को ट्रक ने रौंद दिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। घटना की खबर सुनते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए हंगामा करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस नाराज लोगों को समझाती हुई नजर आई, जहां बताया गया कि इस दौरान पुलिस और लोगों के बीच नोक-झोंक भी हुई। वहीं, हादसे से उग्र और नाराज लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया।

Siwan Student Accident: सड़क दुर्घटना में छात्रा की मौत के बाद नाराज लोगों की जुटी भीड़
Siwan Student Accident: सड़क दुर्घटना में छात्रा की मौत के बाद नाराज लोगों की जुटी भीड़

Siwan Student Accident: शव को सड़क पर रख किया प्रदर्शन

मिली जानकारी के अनुसार, दसवीं की छात्रा हैप्पी कुमारी रविवार सुबह साइकिल से शहर के महादेवा स्थित एक कोचिंग संस्थान में पढ़ने जा रही थी। तभी ओरमा हाईवे पर उसे ट्रक ने रौंद दिया, जिसमें हैप्पी की मौत हो गई। घटना के बाद नाराज लोग छात्रा के शव को सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन करने लगे। गुस्साए लोगों ने ट्रक को आग के हवाले भी कर दिया और उग्र हो गए।

वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। इस दौरान पुलिस को लोगों की नाराजगी भी झेलनी पड़ी। हंगामा कर रहे लोगों का आरोप था कि पुलिस देर से पहुंची थी। हालांकि, काफी मशक्कत के बाद पुलिस प्रदर्शन कर रहे लोगों को शांत कराने में कामयाब रही। वहीं, शहर के मुफस्सिल थाना के थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। ट्रक को भी जब्द कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

14 फरवरी से थी हैप्पी की मैट्रिक की परीक्षा
आपको बता दें कि हैप्पी कुमारी मैट्रिक की छात्रा थी। उसकी बोर्ड की परीक्षा 14 फरवरी से शुरू होने वाली थी। परीक्षा की तैयारी करने के लिए वह महादेवा वीएमएचई हाई स्कूल के पास एक कोचिंग में रोज पढ़ने जाती थी। छात्रा की मौत के बाद परिवार शोक में है। परिजन का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। उधर, घटना की जानकारी लगते ही कोचिंग को भी तुरंत बंद कर दिया गया।

यह भी पढ़ेंः

हिमाचल के चंबा में भूस्खलन से गिरा ब्रिज, गाड़ियों की आवाजाही ठप

बैंक में ग्राहक ने कर्मचारी को जड़े दनादन कई थप्पड़, Video Viral

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here