Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding: जैसलमेर रवाना हुईं कियारा, इस शाही पैलेस में सिद्धार्थ संग लेंगी सात फेरे

0
97
Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding
Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding

Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding: बॉलीवुड के फेमस कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। कपल की शादी शाही अंदाज में जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में होगी। हालांकि अभी तक सिद्धार्थ और कियारा की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन इस बीच कियारा को कलीना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस जैसलमेर रवाना हो गई हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी के बाद अब सबकी निगाहें सिद्धार्थ और कियारा की शादी पर टिकी हैं। हालांकि अभी तक सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी को लेकर कुछ नहीं बोला है लेकिन फिर भी बी-टाउन में उनकी शादी की खबरें आग की तरह फैल गई है।

Kiara Advani
Kiara Advani

Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding: क्लोज फ्रेंड्स होंगे शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी जैसलमेर के शाही होटल में होगी। दोनों 6 फरवरी को सात फेरे लेंगे। इतना ही नहीं कपल के हल्दी और मेंहदी सेरेमनी की डेट भी फिक्स हो चुकी हैं। खबर है कि इस शादी में 125 मेहमान शामिल होंगे। इस गेस्ट लिस्ट में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, करण जौहर, वरुण धवन, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत समेत कई सेलेब्स के नाम शामिल हैं। मेहमानों को लाने ले जाने के लिए मर्सिडीज-बेंज, जगुआर और BMW सहित लगभग 70 कारों की व्यवस्था की गई है। वहीं शाही पैलेस को 4 से 8 फरवरी तक के लिए बुक कर लिया गया है। इस पैलेस में 80 कमरें हैं।

यह भी पढ़ें:

Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding: जैसलमेर के इस शाही पैलेस में शादी रचाएंगे कपल, जानें डेट से लेकर गेस्ट लिस्ट तक पूरी डिटेल्स

सलाखों के पीछे नजर आए मुन्ना भाई और सर्किट, Sanjay Dutt ने शेयर किया पोस्टर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here