कुछ दिन पहले ही ऐसी अफवाहें आई थी कि सोनी चैनल कपिल शर्मा का पैक-अप करवा सकता है और साथ ही सुनील ग्रोवर के नए शो को लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि उस वक्त इस बात पर संशय था और खुद कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने भी इस बात पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। मगर इस बार खबर पक्की है क्योंकि सूत्रों के मुताबिक सुनील ग्रोवर का शो जल्द ही पर्दे पर टेलीकास्ट किया जाएगा

Is this the new show of Dr. Gulati can compete with Kapil's comedy -1हालांकि शो को लेकर ज्यादा खुलासा तो नहीं हुआ है। मगर यह तय है कि यह शो भी सेलीब्रिटीज पर आधारित होगा मगर कपिल शर्मा के शो से एकदम हटकर होगा। शो सुनील ग्रोवर के नाम पर नहीं होगा। यह शो किस चैनल पर टेलीकास्ट होगा, इस बात को लेकर भी खुलासा नहीं हो पाया है मगर शो के मेकर्स सोनी चैनल पर लॉन्च करने का मन बना रहे हैं। खबर है कि शो के साथ ही कपिल शर्मा शो की दादी यानि अली असगर, चंदू चाय वाला यानि चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा का भी कम बैक होगा।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच विवाद होने से कपिल की कॉमेडी पर काफी असर देखने को मिला था। सुनील ग्रोवर के साथ अन्य कलाकार भी शो छोड़ चुके थे, जिससे शो की टीआरपी जमीन पर आ गई थी। सुनील ग्रोवर के फैंस बेसब्री से सुनील के कमबैक का इंतजार कर रहे थे। मगर सुनील के शो के खुलासे के साथ ही दर्शकों की उत्सुकता यह जानने के लिए और बढ़ गई है कि वर्सेटाइल कॉमेडियन सुनील ग्रोवर किस अवतार में नजर आएंगे?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here