Hrithik Roshan स्टारर फिल्म ‘Fighter’ की रिलीज डेट अनाउंस, इस अभिनेत्री के साथ पहली बार शेयर करेंगे स्क्रीन

0
493
Hrithik Roshan 
Hrithik Roshan स्टारर फिल्म 'Fighter' की रिलीज डेट अनाउंस

अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग में बिजी है। वहीं अब खबर आ रही है कि ऋतिक की फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है। इस फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद है और यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बात की जानकारी अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। इस फिल्म में ऋतिक के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अनिल कपूर भी नजर आएंगे।

Hrithik Roshan ने शेयर किया पोस्ट

ऋतिक रोशन ने रिलीज डेट की जानकारी देते हुए लिखा- SEPTEMBER 28th 2023… फिल्म के टीजर में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर का नाम आता है। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ये फिल्म पहले 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। लेकिन किसी वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन किया गया था।

Hrithik Roshan और दीपिका पहली बार एक साथ आएंगे नजर

यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी जिसमें ऋतिक दमदार अवतार में नजर आएंगे। आपको बता दें कि ये पहली फिल्म है जिसमें दीपिका और ऋतिक रोशन एक साथ नजर आएंगे। ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा ऋतिक विक्रम वेधा में दिखाई देंगे। ये फिल्म ‘विक्रम वेधा’ 2017 की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। सुपरहिट फिल्म में आर माधवन ने नेक पुलिस अधिकारी विक्रम की भूमिका निभाई थी जबकि विजय सेतुपति ने गैंगस्टर वेधा की भूमिका निभाई थी। फिल्म में ऋतिक रोशन जहां वेधा की भूमिका निभाते नजर आएंगे, वहीं सैफ विक्रम का किरदार निभाते नजर आएंगे। 

Hrithik Roshan 
Hrithik Roshan 

वहीं दीपिका पादुकोण की बात करें तो दीपिका शाहरुख खान के साथ पठान में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसमें दीपिका, जॅान और शाहरुख की झलक दिखाई गई है। टीजर देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि, फिल्म कितनी धमाकेदार होगी। पठान को तीन भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा जो हिंदी, तमिल और तेलुगु हैं।

संबंधित खबरें:

Shah Rukh Khan स्टारर ‘Pathaan’ का टीजर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

पंजाब चुनाव में Navjot Singh Sidhu के हारने के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुईं Archana Puran Singh, वायरल हुए मीम्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here