आजकल सुपरहिट का मतलब अक्षय कुमार है। जी हां, किसी फिल्म में अक्षय कुमार हों और वो फिल्म सुपरहिट न हो ऐसा हो ही नहीं सकता। लेकिन इसके बावजूद फिल्म निर्माताओँ को नए-नए चेहरों की तलाश लगी रहती है। लेकिन ये चेहरा नया नहीं है बल्कि एक उभरता हुआ चेहरा है जो आजकल बॉलीवुड में लगातार तरक्की की राह पर चल रहा है। हम बात कर रहे हैं रणवीर सिंह की जिन्होंने अक्षय कुमार की एक फिल्म अपने नाम कर ली है। खबरों के मुताबिक अक्षय कुमार की 2008 में आई फिल्म सिंह इज किंग क सीक्वेल में अक्षय कुमार की जगह रणवीर सिंह लेने वाले हैं।  हालांकि इस फिल्म का नाम शायद शेर सिंह हो  सकता है। लेकिन बताया जा रहा है कि ये फिल्म सिहं इज किंग की ही सीक्वल होगी।

हालांकि शेर सिंह के प्रोड्यूसर शैलेंद्र सिंह इस फिल्म को पूरी तरह से सिंह इज किंग का सीक्वल नहीं मान रहे हैं। दरअसल, फिल्म के नाम को लेकर शैलेंद सिंह को कुछ दिक्कते आ रही थीं। ऐसे में उन्होंने इस फिल्म का नाम शेर सिंह रखा है। माना जा रहा है कि इस फिल्म का सिर्फ हीरो नहीं बल्कि पूरा स्टार कास्ट ही अलग होगा।

2008 में आई सिंह इज किंग में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और ओम पुरी मुख्य भूमिका में देखे गए हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक सरदार का किरदार निभाते दिखे थे। पिछली फिल्म में कैटरीना कैफ हीरोइन थी। लेकिन शेर सिंह के लिए हीरोइन को ढूढ़ा जा रहा है। ऐसे में दर्शकों को अपना पुराना सरदार तो नहीं मिल पाएगा लेकिन रणवीर सिंह को सरदार के लुक में देखना भी उनके लिए किसी उत्सुकता से कम नहीं होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here