Pathaan Box Office Collection Day 3: शाहरुख की ‘पठान’ का तीसरे दिन भी जलवा कायम, फिल्म ने की इतने करोड़ की कमाई

0
171
Pathaan
500 करोड़ के क्लब में शामिल हुई शाहरुख की 'Pathaan'

Pathaan Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ इन दिनों सिनेमाघरों में जमकर धूम मचा रही है। ‘पठान’ का क्रेज ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। रिलीज के पहले दिन ‘पठान’ (Pathaan) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। वहीं तीसरे दिन भी पठान का जलवा बरकरार है। आइए जानते हैं कि ‘पठान’ ने रिलीज के तीसरे दिन कितना कलेक्शन किया है।

Pathaan Review: एक्शन और इमोशन से भरपूर है Siddharth Anand की पठान, पढ़ें रिव्यू...

Pathaan ने तीसरे दिन की इतनी कमाई

‘पठान’ की तीसरे दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म की कमाई में पहले दो दिन के मुताबिक हल्की गिरावट दर्ज की गई है। रिपोर्ट की मानें तो ‘पठान’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी शुक्रवार को बॉक्स पर 35 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि आने वाले दो दिनों में ‘पठान’ और भी ज्यादा कलेक्शन कर सकती है। बता दें कि फिल्म ने दूसरे दिन पहले दिन से ज्यादा का कलेक्शन किया था। अर्ली ट्रेड्स के मुताबिक ‘पठान’ ने रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 65 रुपये की कमाई की थी।

download 2022 11 02T135151.427
Pathaan

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान की ‘पठान’ ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 51-52 करोड़ के बीच में कमाई की थी। ऐसे में रिलीज के दूसरे दिन यानी रिपब्लिक डे के मौके पर ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की। बता दें कि ‘पठान’ ने ओपनिंग डे पर साल 2017 में रिलीज हुई प्रभास की ‘बाहुबली 2’ को पछाड़ दिया। ‘बाहुबली 2’ ने रिलीज के पहले दिन 41 करोड़ का कलेक्शन किया था। ऐसे में शाहरुख खान की ‘पठान’ ने ओपनिंग डे पर 51-52 करोड़ के बीच कमाई कर साउथ की इस सुपरहिट फिल्म को पीछे छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें:

Pathaan Twitter Review: पठान का फर्स्ट रिव्यू आया सामने, फिल्म देख खुशी से झूम उठे फैंस; सिनेमाघरों के बाहर जश्न का माहौल

Pathaan New Poster: Shahrukh Khan की ‘पठान’ का नया पोस्टर आउट, धांसू लुक देख फैंस हुए फिदा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here