Pathaan Twitter Review: पठान का फर्स्ट रिव्यू आया सामने, फिल्म देख खुशी से झूम उठे फैंस; सिनेमाघरों के बाहर जश्न का माहौल

0
88
Pathaan Twitter Review

Pathaan Twitter Review: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहा है। पठान ने फर्स्ट डे फर्स्ट शो में ही धमाल मचा दिया है। जैसा कि फिल्म को लेकर खूब बवाल हुआ था लेकिन इसका असर फिल्म के रिलीज पर नहीं पड़ा। फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले फैंस ने फिल्म का रिव्यू ट्विटर के पर शेयर किया है। आइए देखते है फैंस के रिएक्शन।

Pathaan को मिल रही जबरदस्त ओपनिंग

शाहरुख खान की पठान दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरती हुई दिखाई दे रही है। एक यूजर ने लिखा, “अभी-अभी #पठान देखी है। गजब मूवी है जाओ देखो!!! फिल्म को प्यार दो!” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 4 साल बाद शाहरुख की कोई फिल्म. थियेटर भरा हुआ है! साथ ही देखने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि स्पॉइलर न दें क्योंकि यह एक थ्रिलर है!

फिल्म क्रिटिक Sumit Kadel ने पठान देखकर कहा, भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक के सबसे बेहतरीन सीक्वेंस में से एक है. थिएटर को स्टेडियम बना दिया। बाप रे बाप क्या एक्शन दिखाया है।

सिनेमाघरों के बाहर जश्न का माहौल- सुबह के शो 💥💥💥💥 के लिए तैयार है पटना।
एक अन्य यूजर ने लिखा- पठान की पार्टी है, पटाखे तो होंगे ही।

पठान का पहला शो देखकर शाहरुख के फैंस बहुत एक्साइटेड हैं। सिनेमाघरों के बाहर लोगों की भीड़ लगी हुई है। भारत में पठान फिल्म का पहला शो सुबह 6 बजे से शुरू हो गया है। पठान भारत में हिंदी, तमिल और तेलुगु में 5200 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है। बता दें कि फिल्म की एडवांस बुकिंग ने ही सबको चौंका दिया था। इस फिल्म से शाहरुख पांच साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे एक्टर्स भी नजर आने वाले हैं।

फिल्म Pathaan के लिए शाहरुख खान चार्ज की सबसे ज्यादा फीस, जानें फिल्म के स्टारकास्ट की फीस

गौरतलब है कि फिल्म के ओटीटी राइट्स 100 करोड़ में बिक गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेजन प्राइम वीडियो ने फिल्म के ओटीटी राइट्स खरीदें है। रिपोर्ट्स के अनुसार अमेजन प्राइम ने फिल्म के राइट्स को 100 करोड़ रुपये में खरीद लिया है।

संबंधित खबरें:

Pathaan New Poster: Shahrukh Khan की ‘पठान’ का नया पोस्टर आउट, धांसू लुक देख फैंस हुए फिदा

Pathaan Teaser Out: शाहरुख खान के बर्थडे पर रिलीज हुआ पठान का धमाकेदार टीजर, खून से लथपथ दिखाई दिए किंग खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here