Home Tags Pathaan teaser

Tag: Pathaan teaser

Pathaan OTT Release: थिएटर में मिस कर दिए ‘पठान’ तो न...

0
Pathaan OTT Release: शाहरुख खान की फिल्म पठान अपनी रिलीज के बाद भी तहलका मचा रही है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब भी शानदार कमाई कर रही है

Pathaan Twitter Review: पठान का फर्स्ट रिव्यू आया सामने, फिल्म देख...

0
Pathaan Twitter Review: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है

दुनिया भर में शाहरुख की ‘Pathaan’ का बजा डंका, एडवांस बुकिंग...

0
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathaan) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। पठान को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज दिखने को मिल रहा है।

क्या बदलेगी दीपिका पादुकोण की ‘भगवा बिकिनी’? Pathaan के मेकर्स को...

0
शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है पठान' (Pathaan) को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है.

करोड़ों में बिके शाहरुख खान की ‘Pathaan’ के OTT राइट्स, इस...

0
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

Shah Rukh Khan के बॉलीवुड में 30 साल पूरे, किंग खान...

0
Shah Rukh Khan ने 25 जून को अपने एक्टिंग करियर के तीन दशक पूरे कर लिए। इस अवसर पर, अभिनेता ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म, पठान से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है।

स्पेन में ‘Pathaan’ की शूटिंग खत्म कर भारत लौटे Shah Rukh...

0
अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर चर्चा में बने हुए है हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। आपको बता दें कि बीते एक महीने से इस फिल्म की शूटिंग स्पेन में चल रही थी जो कि अब खत्म हो गई है।

Shah Rukh Khan और Deepika Padukone स्पेन के इन लग्जरियस जगह में...

0
बॅालीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर चर्चा में बने हुए है।

Shah Rukh Khan को ट्विटर पर एक फैन ने कह दी...

0
बॅालीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) से लोगों का दिल जीतने आ रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया।

Shah Rukh Khan स्टारर ‘Pathaan’ का टीजर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों...

0
बॅालीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर चर्चा में बने हुए है हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!