स्पेन में ‘Pathaan’ की शूटिंग खत्म कर भारत लौटे Shah Rukh Khan, मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

शाहरुख को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

0
302
Shah Rukh Khan
स्पेन में 'Pathaan' की शूटिंग खत्म कर भारत लौटे Shah Rukh Khan

अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर चर्चा में बने हुए है। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। आपको बता दें कि बीते एक महीने से इस फिल्म की शूटिंग स्पेन में चल रही थी जो कि अब खत्म हो गई है। फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। तीनों हाल में स्पेन शेड्यूल पर गए थे, जिसे अब उन्होंने पूरा कर लिया है।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan को एयरपोर्ट पर किया गया स्पॅाट

शाहरुख अब मुंबई आ चुके हैं। शाहरुख को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में शाहरुख ने अपने लुक को सफेद टी-शर्ट के साथ हल्के नीले रंग की डेनिम से कंप्लीट किया। उन्होंने चश्मा और एक काला मास्क पहना था।

https://www.instagram.com/reel/CbwYRXdKaJ6/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6792bfd6-b8ef-44be-83e2-b35361778b99

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Airport Look) अपनी टीम के साथ थे और सीधे अपनी कार की ओर चलते हुए दिखाई दिए। रिपोर्ट के मुताबिक ‘पठान पहली फिल्म है जिसकी शूटिंग स्पेन के Mallorca में हुई है। ये महंगी जगह है। Mallorca के बाद शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण Cadiz और Jerez अपने एक्शन शेड्यूल को पूरा करने के लिए रवाना होंगे। ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। पठान में शाहरुख खान एक एजेंट का किरदार निभाएंगे। वहीं जॉन अब्राहम निगेटिव रोल में नजर आएंगे। बताते चले कि इस फिल्म में सलमान जासूस को रोल में नजर आएंगे।पठान को तीन भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा जो हिंदी, तमिल और तेलुगु हैं।

यह भी पढ़ें:

Shah Rukh Khan और Deepika Padukone स्पेन के इन लग्जरियस जगह में कर रहे हैं ‘Pathaan’ की शूटिंग, जल्द लौटेंगे मुंबई!

Bhojpuri New Song: Khesari Lal Yadav के नए गाने ‘Kajra’ ने इंटरनेट पर उड़ाया गर्दा, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here