Home Tags Pathaan release date

Tag: Pathaan release date

Pathaan OTT Release: थिएटर में मिस कर दिए ‘पठान’ तो न...

0
Pathaan OTT Release: शाहरुख खान की फिल्म पठान अपनी रिलीज के बाद भी तहलका मचा रही है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब भी शानदार कमाई कर रही है

Pathaan Box Office Collection Day 1: ओपनिंग डे पर शाहरुख खान...

0
Pathaan Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है

दुनिया भर में शाहरुख की ‘Pathaan’ का बजा डंका, एडवांस बुकिंग...

0
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathaan) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। पठान को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज दिखने को मिल रहा है।

Pathaan Advance Booking: इस तारीख से शुरू होगी ‘पठान’ की एडवांस...

0
Pathaan Advance Booking: शाहरुख खान की फिल्म पठान इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है।

क्या बदलेगी दीपिका पादुकोण की ‘भगवा बिकिनी’? Pathaan के मेकर्स को...

0
शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है पठान' (Pathaan) को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है.

करोड़ों में बिके शाहरुख खान की ‘Pathaan’ के OTT राइट्स, इस...

0
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

‘बेशर्म रंग’ विवाद के बीच एयरपोर्ट पर कूल और मुस्कुराते हुए...

0
शाहरुख खान (shah rukh khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपने बेशर्म रंग गाने को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

Shah Rukh Khan के बॉलीवुड में 30 साल पूरे, किंग खान...

0
Shah Rukh Khan ने 25 जून को अपने एक्टिंग करियर के तीन दशक पूरे कर लिए। इस अवसर पर, अभिनेता ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म, पठान से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है।

Pathaan के बाद Shah Rukh Khan ने शुरू की नई फिल्म...

0
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में है। बॉलीवुड बादशाह अपने नये प्रोजेक्ट में बिजी हो चुके हैं।

स्पेन में ‘Pathaan’ की शूटिंग खत्म कर भारत लौटे Shah Rukh...

0
अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर चर्चा में बने हुए है हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। आपको बता दें कि बीते एक महीने से इस फिल्म की शूटिंग स्पेन में चल रही थी जो कि अब खत्म हो गई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!