‘बेशर्म रंग’ विवाद के बीच एयरपोर्ट पर कूल और मुस्कुराते हुए दिखीं Deepika Padukone, वायरल हुआ वीडियो

0
222
Deepika Padukone
'बेशर्म रंग' विवाद के बीच एयरपोर्ट पर कूल और मुस्कुराते हुए दिखीं Deepika Padukone

शाहरुख खान (shah rukh khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपने बेशर्म रंग गाने को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं इस बीच दीपिका पादुकोण को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को पैपराजी वायरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। शेयर किए गए वीडियो में दीपिका व्हाइट शर्ट के साथ लॉन्ग जैकेट में हंसते-मुस्कुराते हुए नजर आईं। इतने विवादों के बीच दीपिका का ये अंदाज देख हर कोई हैरान हो गया।

Deepika Padukone
Deepika Padukone

Deepika Padukone का वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, बेशर्म गाना रिलीज होते ही विवादों में घिर गया। गाने में दीपिका ने ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनी है जिसे लोग भगवा बिकिनी कहकर धर्म से जोड़ कर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नहीं फिल्म पठान को भी बायकॉट किया जा रहा है।

बता दें कि बेशर्म गाने को लेकर जगह-जगह विरोध किया जा रहा है। इस गाने को लेकर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का भी बयान आया। उन्होंने कहा कि ‘गाने में जो पहनावा पहना गया है वह आपत्तिजनक है। जाहिर है कि इस गाने को फिल्माने के पीछे प्रदूषित दिमागों का हाथ है। वैसे भी दीपिका पादुकोण जब जेएनयू में विरोध प्रदर्शन के लिए गई थी तो टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक रही हैं और इसलिए मैं अनुरोध करना चाहूंगी कि वे गाने के दृश्य को ठीक करें, वेशभूषा को सही करें।

pathaan
Deepika Padukone

23 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म 23 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका के अलावा जॅान अब्राहम भी नजर आएंगे। फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉन अब्राहम इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से भी ज्यादा फीस ले रहे हैं। इसमें जॉन अब्राहम को 20 करोड़ रुपये फीस दी जा रही है।

संबंधित खबरें:

Pathaan New Poster: Shahrukh Khan की ‘पठान’ का नया पोस्टर आउट, धांसू लुक देख फैंस हुए फिदा

Pathaan Teaser Out: शाहरुख खान के बर्थडे पर रिलीज हुआ पठान का धमाकेदार टीजर, खून से लथपथ दिखाई दिए किंग खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here