Pathaan के बाद Shah Rukh Khan ने शुरू की नई फिल्म की शूटिंग, फोटो वायरल

ये फोटो सोशल मीडिया पर रेड चिलीज के फैन क्लब पेज से वायरल हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी ये तस्वीर एटली की फिल्म के सेट से है।

0
302
Shah Rukh Khan
Pathaan के बाद Shah Rukh Khan ने शुरू की नई फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में है। वहीं आपको बता दें कि ‘पठान’ (Pathaan) की शूटिंग खत्म करने के बाद बॉलीवुड के किंग खान अपने नये प्रोजेक्ट में बिजी हो चुके हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुई।

Shah Rukh Khan नए लुक में आए नजर

वायरल हुई फोटो में शाहरुख एक अवतार में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में शाहरुख एक ट्रक के ड्राइविंग सीट पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर रेड चिलीज के फैन क्लब पेज से वायरल हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी ये तस्वीर एटली की फिल्म के सेट से है। फिल्म का नाम ‘लायन’ बताया जा रहा है, हालांकि अभी तक इसका आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

किंग खान के फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘एटली सर की लायन की शूटिंग शुरू हो गई है.’ दूसरे ने लिखा- ‘तो लायन अब कन्फर्म है’। शाहरुख के पठान की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक ‘पठान पहली फिल्म है जिसकी शूटिंग स्पेन के Mallorca में हुई है। ये महंगी जगह है। ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan स्टारर ‘Pathaan’ का टीजर रिलीज

फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। पठान में शाहरुख खान एक एजेंट का किरदार निभाएंगे। वहीं जॉन अब्राहम निगेटिव रोल में नजर आएंगे। बताते चले कि इस फिल्म में सलमान जासूस को रोल में नजर आएंगे।पठान को तीन भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा जो हिंदी, तमिल और तेलुगु हैं। शाहरुख पठान की शूटिंग खत्म कर मुंबई आ चुके हैं। शाहरुख को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।

यह भी पढ़ें:

स्पेन में ‘Pathaan’ की शूटिंग खत्म कर भारत लौटे Shah Rukh Khan, मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Happy Birthday Allu Arjun: अगर आप हैं तेलुगु स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन के सच्चे फैन तो ये फिल्में आपको जरुर देखनी चाहिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here