200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी एक्ट्रेस Nora Fatehi

0
391
Nora Fatehi
Nora Fatehi

मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering Case) के मामले में (ED) ने एक्ट्रेस-डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) को पूछताछ के लिए तलब किया गया था। जिसमें नोरा 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी है। एक्ट्रेस ईडी दफ्तर के चक्कर कांट रही हैं। इस मामले में उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है।

https://www.instagram.com/p/CU9hZe9MaDz/

महंगी गाड़ियों का है शौक

बता दें कि एक्ट्रेस आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। नोरा कनाडा से इंडिया 5 हजार रुपए लेकर आईं थी नोरा आज न सिर्फ एक आलीशान लाइफस्टाइल जीती हैं बल्कि वह करोड़ों की संपत्ति की मालकिन भी है । एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए वह 20-30 लाख रुपए लेती हैं। साथ ही उन्हें महंगी गाड़ियों का बड़ा शौक है और उनके पास मर्सिडीज बेन्ज CLA-200, होंडा सिटी, और  वॉक्सवोगन पोलो जैसी कई लग्जरी कारें है।

इससे पहले, ईडी ने अभिनेता जैकलीन फर्नांडीज से रुपये में गवाह के रूप में पूछताछ की थी। 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग का मामला ईडी ने अगस्त में दिल्ली में 36 वर्षीय अभिनेत्री से चार घंटे तक पूछताछ की और धन शोधन निवारण अधिनियम (Money Laundering Act ) के तहत बयान दर्ज किया गया था।

नोरा फतेही के काम के मामले में बात करे तो, नोरा को रॉकी हैंडसम, सत्यमेव जयते, स्त्री, स्ट्रीट डांसर 3 डी और मरजावां जैसी फिल्मों में उनके विशेष डांस के लिए जाना जाता है। उन्होंने बिग बॉस 9 और झलक दिखला जा 9 जैसे रियलिटी टीवी शो में भाग लिया। नोरा फतेही कुछ एपिसोड के लिए माधुरी दीक्षित के स्थान पर डांस दीवाने शो में जज के रूप में भी दिखाई दीं थी।

https://www.instagram.com/p/CUr9VzAA0rd/

नोरा फतेही के फिल्म सत्यमेव जयते के दिलबर गाने के डांस को लोगो ने काफी पसंद किया था। उन्होंने वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ स्ट्रीट डांसर 3डी जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी है।  इसके अलावा वह जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की फिल्म सत्यमेव जयते 2 में भी नजर आने वाली है। नोरा को आखिरी बार भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा के साथ देखा गया था।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड अभिनेत्री Nora Fatehi को ED का समन, मनी लॉन्ड्रिंग केस में आज होगी पूछताछ

Sherlyn Chopra ने एक बार फिर Raj Kundra के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जानें क्या है मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here