दुनिया भर में शाहरुख की ‘Pathaan’ का बजा डंका, एडवांस बुकिंग में की ताबड़तोड़ कमाई

0
134
Pathaan
Pathaan OTT Release

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathaan) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। पठान को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज दिखने को मिल रहा है। फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। ऐसे में फिल्म की एडवांस बुकिंग ने सबको चौंका दिया है। पठान एडवांस में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

Pathaan का जलवा कायम

फिल्म की एडवांस कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने अब तक 14.66 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। दिल्ली में अब तक 1.79 करोड़, मुंबई में 1.74 करोड़ रुपए की बुकिंग है। वहीं पठान के हिंदी और तेलुगू वर्जन की टिकट सबसे ज्यादा बिके हैं। एडवांस बुकिंग के मामले में पठान ने रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को भी टक्टर दे दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म वीकेंड तक 300 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।

Pathaan
Pathaan

बता दें कि इस फिल्म से शाहरुख पांच साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं फिल्म पठान की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे एक्टर्स भी नजर आने वाले हैं। फिल्म के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

Shah Rukh Khan
Pathaan

गौरतलब है कि फिल्म के ओटीटी राइट्स 100 करोड़ में बिक गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेजन प्राइम वीडियो ने फिल्म के ओटीटी राइट्स खरीदें है। रिपोर्ट्स के अनुसार अमेजन प्राइम ने फिल्म के राइट्स को 100 करोड़ रुपये में खरीद लिया है। खबर है कि मार्च के अंत या अप्रैल की शुरुआत में फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। हालांकि इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

संबंधित खबरें:

Pathaan New Poster: Shahrukh Khan की ‘पठान’ का नया पोस्टर आउट, धांसू लुक देख फैंस हुए फिदा

Pathaan Teaser Out: शाहरुख खान के बर्थडे पर रिलीज हुआ पठान का धमाकेदार टीजर, खून से लथपथ दिखाई दिए किंग खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here