‘मेरी गलती तो बता दो..’, बुजुर्ग शिक्षक पर महिला कॉन्सटेबल की गुंडागर्दी! देखें Viral Video

0
77
Viral Video

Viral Video: बिहार में एक बुजुर्ग शिक्षक को दो महिला पुलिसकर्मियों ने डंडे से बेरहमी से पीटा। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे दो लेडी कॉन्सटेबल देनादन बुजुर्ग की पीटाई कर रही हैं। पीटाई की यह घटना प्रदेश के कैमूर जिले की बताई जा रही है। वहीं, मौके पर मौजूद कोई भी व्यक्ति बुजुर्ग को बचाने के लिए नहीं आया। एसपी ने मामले को संज्ञान में लिया है। वीडियो वायरल होते ही मामला तूल पकड़ लिया है।

 Viral Video
Viral Video

Viral Video: मेरी गलती क्या है, ये तो बताइए- बुजुर्ग शिक्षक

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो बिहार में सुशासन की सरकार पर सवाल भी खड़ा कर रहा है। इसमें एक बुजुर्ग शिक्षक को दो महिला पुलिसकर्मी बेरहमी से डंडे से पीटती हुई दिखी हैं। बताया गया कि बुजुर्ग शिक्षक अपनी साइकिल से सड़क को पार कर रहे थे। इस दौरान वे गिर गए और शायद उठने में देरी हो गई! इस पर महिला पुलिसकर्मी उनकी पीटाई करने लगीं। वीडियो में बुजुर्ग शिक्षक मौके पर यह पूछते हुए दिख रहे हैं कि “मेरी गलती क्या है, ये तो बताइए…” लेकिन महिला पुलिसकर्मी उनकी एक बात नहीं सुनी और दनादन पीटती हुई दिखीं।

एसडीपीओ कर रहे हैं जांच- एसपी
वीडियो वायरल होने पर मामला तूल पकड़ लिया है। कई लोग बिहार पुलिस और नीतिश सरकार पर भी सवाल उठा रहे हैं। वहीं, एसपी ललित मोहन शर्मा ने बताया कि मामले को संज्ञान में लिया गया है। एसपी शर्मा ने कहा कि एसडीपीओ को जांच सौंपी गई है। जांच के बाद उचित कार्यवाई की जाएगी। बता दें कि शिक्षक स्कूल की छुट्टी होने के बाद अपने घर को जा रहे थे।

यह भी पढ़ेंः

कोरोना का नया वैरिएंट XBB ने बढ़ाई चिंता, जानें क्या हैं इसके लक्षण…

लंबे समय तक एक-दूसरे को किया डेट; अब अथिया के साथ नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं KL Rahul, पार्टी शुरू…