Pathaan Advance Booking: इस तारीख से शुरू होगी ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग, पढ़ें पूरी डिटेल

0
83
Pathaan Twitter Review

Pathaan Advance Booking: शाहरुख खान की फिल्म पठान इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। कुछ दिनों पहले फिल्म का गाना ‘बेशर्म रंग’ (Besharam Rang) रिलीज हुआ था जिसे लेकर खूब बवाल हुआ। गाने में दीपिका पादुकोण की भगवा रंग की बिकिनी को लेकर खूब राजनीति हुई। बता दें कि इस फिल्म से शाहरुख पांच साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

Pathaan Advance Booking: भारत में 20 जनवरी से शुरू होगी बुकिंग

फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं विदेशों में फिल्म पठान की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और भारत में 20 जनवरी से शुरू होगी। फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे एक्टर्स भी नजर आने वाले हैं। फिल्म के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

download 18 1

गौरतलब है कि फिल्म के ओटीटी राइट्स 100 करोड़ में बिक गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेजन प्राइम वीडियो ने फिल्म के ओटीटी राइट्स खरीदें है। रिपोर्ट्स के अनुसार अमेजन प्राइम ने फिल्म के राइट्स को 100 करोड़ रुपये में खरीद लिया है। खबर है कि मार्च के अंत या अप्रैल की शुरुआत में फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। हालांकि इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी अभी सामने नहीं आई है। ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

jhoome jo pathaan 1671686848816 1671686848951 1671686848951

बीते दिनों फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें शाहरुख खान का एक्शन अंदाज देखने को मिला था। इस फिल्म के लिए शाहरुख खान और उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए शाहरुख खान ने 100 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। वहीं बॉलीवुड की गॉर्जियस डीवा दीपिका पादुकोण एक बार फिर बड़े स्क्रीन पर नजर आने वाली है। इससे पहले दीपिका और शाहरुख खान की केमिस्ट्री को सिल्वर स्क्रीन पर काफी पसंद किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण इस फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपये ले रही हैं।

संबंधित खबरें:

Pathaan New Poster: Shahrukh Khan की ‘पठान’ का नया पोस्टर आउट, धांसू लुक देख फैंस हुए फिदा

Pathaan Teaser Out: शाहरुख खान के बर्थडे पर रिलीज हुआ पठान का धमाकेदार टीजर, खून से लथपथ दिखाई दिए किंग खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here