बेटी को जन्म देने के बाद Alia Bhatt ने शेयर किया पहला पोस्ट, झलक रही मां बनने की खुशी

0
518
बेटी को जन्म देने के बाद Alia Bhatt ने शेयर किया पहला पोस्ट, झलक रही मां बनने के खुशी
बेटी को जन्म देने के बाद Alia Bhatt ने शेयर किया पहला पोस्ट, झलक रही मां बनने के खुशी

Alia Bhatt Baby: कपूर खानदान में बीते रविवार एक नए मेहमान की एंट्री हुई है। दरअसल बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक बेबी गर्ल के पेरेंट्स बन गए हैं। आलिया ने 6 नवंबर को मुंबई के H.N रिलायंस अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है। इस खबर से Alia Bhatt के परिवार और फैंस के बीच खुशी लहर दौड़ गई है। सभी लगातार कपल को बधाई दे रहे हैं।

Alia Bhatt ने शेयर किया पहला पोस्ट

एक्ट्रेस Alia Bhatt ने मां बनने के बाद इंस्टाग्राम पर अपना पहला पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक शेर, शेरनी और उनका बच्चा है। पोस्ट किए गए इस फोटो में लिखा है, “हमारी जिंदगी की सबसे अच्छी खबर, हमारी बेबी आ गई है… यह बिल्कुल एक जादुई गुड़िया जैसी है। हमें पैरेंट्स बनने की बेहद खुशी महसूस हो रही है।”


इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। कई बॉलीवुड सितारों ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है और कपल को बधाई दे रहे हैं। इस पर एक्ट्रेस करीना कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, “उफ्फ्फ मेरी छोटी आलिया, उससे मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।” साथ ही बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार ने कमेंट में लिखा, ” ‘बधाई हो..आलिया भट्ट रणबीर कपूर… बेटी होने से बड़ी खुशी इस दुनिया में और कुछ नहीं..।” हाल ही में मां बनीं एक्ट्रेस सोनम कपूर ने लिखा, “बधाई हो डार्लिंग…प्रिंसेस को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती..।”

कुछ महीने पहले भी जब आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज को पब्लिक किया था तो एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें एक शेर, शेरनी और उसका बच्चा साथ था।

संबंधित खबरें:

Alia Bhatt Baby Girl: कपूर खानदान में गूंजी किलकारियां, आलिया ने नन्ही परी को दिया जन्म

Alia Bhatt Baby Shower: आलिया भट्ट की गोद भराई की तैयारियां शुरू, करीना और करिश्मा से लेकर शामिल होंगे ये मेहमान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here