करोड़ों में बिके शाहरुख खान की ‘Pathaan’ के OTT राइट्स, इस प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी फिल्म

0
95
Pathaan Twitter Review

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कुछ समय पहले ही फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ को लेकर खूब विवाद हुआ था जिसके बाद फिल्म को बॉयकॉट किया जाने लगा है। लेकिन इतने विवादों के बाद भी फिल्म के ओटीटी राइट्स 100 करोड़ में बिक गए हैं।

Pathaan पर नहीं पड़ा विवादों का असर

रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेजन प्राइम वीडियो ने फिल्म के ओटीटी राइट्स खरीदें है। रिपोर्ट्स के अनुसार अमेजन प्राइम ने फिल्म के राइट्स को 100 करोड़ रुपये में खरीद लिया है। खबर है कि मार्च के अंत या अप्रैल की शुरुआत में फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। हालांकि इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी अभी सामने नहीं आई है। इस खबर को सुनने के बाद किंग खान के फैंस काफी खुश हो गए हैं।

jhoome jo pathaan 1671686848816 1671686848951 1671686848951

फिल्म का किया गया विरोध

दरअसल, बेशर्म गाना रिलीज होते ही विवादों में घिर गया। गाने में दीपिका ने ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनी है जिसे लोग भगवा बिकिनी कहकर धर्म से जोड़ कर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नहीं फिल्म पठान को भी बायकॉट किया जा रहा है। बता दें कि बेशर्म गाने को लेकर जगह-जगह विरोध किया जा रहा है। इस गाने को लेकर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि गाने में जो पहनावा पहना गया है वह आपत्तिजनक है।

Jhoome Jo Pathaan

फिल्म का बजट भी तकरीबन 250 करोड़ बताया जा रहा है। फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका के अलावा जॅान अब्राहम भी नजर आएंगे। फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। 

संबंधित खबरें:

Pathaan New Poster: Shahrukh Khan की ‘पठान’ का नया पोस्टर आउट, धांसू लुक देख फैंस हुए फिदा

Pathaan Teaser Out: शाहरुख खान के बर्थडे पर रिलीज हुआ पठान का धमाकेदार टीजर, खून से लथपथ दिखाई दिए किंग खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here