Shah Rukh Khan स्टारर ‘Pathaan’ का टीजर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

0
315
Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan स्टारर 'Pathaan' का टीजर रिलीज

बॅालीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर चर्चा में बने हुए है। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। खासबात ये है कि टीजर के साथ ही फिल्म के रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट कर दी गई है। इस बात की जानकारी शाहरुख खान ने खुद फिल्म का एक वीडियो टीजर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर दी है।

https://www.instagram.com/p/Caly4-WohLM/?utm_source=ig_embed&ig_rid=891b0e94-4605-4924-a7dc-e42359cd30c3

Shah Rukh Khan ने शेयर किया टीजर

शाहरुख ने टीजर को शेयर करते हुए लिखा- “मुझे पता है कि देर हो चुकी है… लेकिन तारीख याद रखना… ‘पठान’ का समय अब शुरू होता है… 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। #YRF50 के साथ ‘पठान’ का जश्न केवल अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर मनाएं।” फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

फिल्म के टीजर में दीपिका, जॅान और शाहरुख की झलक दिखाई गई है। टीजर देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि, फिल्म कितनी धमाकेदार होगी। पठान को तीन भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा जो हिंदी, तमिल और तेलुगु हैं।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

गौरतलब है कि शाहरुख को आखिरी बार 4 साल पहले जीरो में देखा गया था। जहां उन्होंने कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के अपोजिट अभिनय किया था। कुछ दिन पहले सुपरस्टार अपनी आने वाली फिल्म पठान के लिए शूटिंग करने गए थे। जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई थी। तस्वीरों में शाहरुख काले रंग की टी-शर्ट और लंबे बालों में नजर आ रहे हैं। फिल्म में सलमान खान का भी कैमियो है। हालांकि अभिनेता की टीम की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। बता दें कि Aryan Khan केस के बाद शाहरुख खान लाइमलाइट से दूर चले गए थे। हालांकि अब दो महीने के बाद वह वापस आ गए हैं।

यह भी पढ़ें:

लंबे अंतराल के बाद Shah Rukh Khan ने शुरू की पठान की शूटिंग, मुंबई सेट से तस्वीर आई सामने

Lata Mangeshkar के पार्थिव शरीर के लिए Shah Rukh Khan ने पढ़ी दुआ, वायरल हुई तस्वीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here