कन्नड़ अभिनेता Puneeth Rajkumar को आया हार्ट अटैक, बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती

0
510
Puneeth_Rajkumar
Puneeth Rajkumar के निधन पर बॉलीवुड सितारों ने जताया दुख, देखें पोस्ट

कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) को शुक्रवार 29 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। वह फिलहाल इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में है। डॉक्टरों का एक समूह लगातार उनकी निगरानी कर रहा है और उनका इलाज कर रहा है। बता दें पुनीत 45 साल के हैं। उनके फैंस उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

पुनीत राजकुमार का करियर

पुनीत को उनके फैंस प्यार से अप्पू बुलाते हैं। वह महान अभिनेता राजकुमार और पर्वतम्मा के बेटे हैं। उन्होंने 29 से अधिक कन्नड़ फिल्मों में नायक के रूप में काम किया है। उन्होंने एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया और यहां तक ​​कि 1985 में बेट्टाडा हूवु में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीता। इसके अलावा उन्होंने चालिसुवा मोदागालु और येराडु नक्षत्रगलु में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का कर्नाटक राज्य पुरस्कार जीता।

उनकी कुछ फेमस फिल्मों में अभि, वीरा कन्नडिगा, अजय, अरासु, राम, हुदुगरु और अंजनी पुत्र शामिल हैं। उन्हें आखिरी बार युवरत्ना में देखा गया था, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें: सुपरस्टार Rajinikanth ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात, पत्नी भी थी साथ; देखें तस्वीर

Sidharth Shukla के निधन के बाद Shehnaaz Gill ने लिखा अपना पहला पोस्ट, कहा- ‘तू मेरा है और…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here