Home Tags Kannada actor

Tag: kannada actor

Puneeth Rajkumar का ड्रीम प्रोजेक्ट ‘Gandhada Gudi’ का टीजर रिलीज, फैंस...

0
दिवंगत कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) का निधन 29 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ने से हुआ था। एक्टर कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार थे। फैंस उन्हें प्यार से अप्पू बुलाते थे। उन्हें आज भी याद किया जाता है। एक बार फिर पुनीत की चर्चा हो रही है। बता दें कि पुनीत राजकुमार का ड्रीम प्रोजेक्ट गंधा गुड़ी (Gandhada Gudi) का आज टीजर रिलीज किया गया हैं जिसे देखकर उऩके फैंस भावुक हो रहें हैं।

एक्टर Puneeth Rajkumar का निधन, जिम में कसरत करने के दौरान...

0
कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) को शुक्रवार 29 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया हैं बता दें कि उन्हें बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई 46 वर्षीय अभिनेता की जांच के लिए अस्पताल में मौजूद थे। सूत्रों के मुताबिक पुनीत के बड़े भाई और अभिनेता शिवराजकुमार और यश भी मौजूद थे।

कन्नड़ अभिनेता Puneeth Rajkumar को आया हार्ट अटैक, बेंगलुरु के अस्पताल...

0
कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) को शुक्रवार 29 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। वह फिलहाल इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में है। डॉक्टरों का एक समूह लगातार उनकी निगरानी कर रहा है और उनका इलाज कर रहा है। बता दें पुनीत 45 साल के हैं। उनके फैंस उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!