विषय Puneeth Rajkumar

Tag: Puneeth Rajkumar

Puneeth Rajkumar की फिल्म ‘James’ का टीजर आउट, एक्शन करते दिखे एक्टर

पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) की फिल्म जेम्स का टीज़र आज रिलीज हो गया है। चेतन कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रिया आनंद लीड रोल में हैं।

Year Ender 2021: Siddharth Shukla से लेकर Puneeth Rajkumar तक, इन सितारों ने 2021 में दुनिया को कहा अलविदा

Year Ender 2021: साल 2021 अब खत्म होने वाला है। यह साल भी बॅालीवुड के लिए अच्छा नहीं रहा। इस साल बॅालीवुड और टीवी के कई सितारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

Puneeth Rajkumar का ड्रीम प्रोजेक्ट ‘Gandhada Gudi’ का टीजर रिलीज, फैंस हुए भावुक

दिवंगत कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) का निधन 29 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ने से हुआ था। एक्टर कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार थे। फैंस उन्हें प्यार से अप्पू बुलाते थे। उन्हें आज भी याद किया जाता है। एक बार फिर पुनीत की चर्चा हो रही है। बता दें कि पुनीत राजकुमार का ड्रीम प्रोजेक्ट गंधा गुड़ी (Gandhada Gudi) का आज टीजर रिलीज किया गया हैं जिसे देखकर उऩके फैंस भावुक हो रहें हैं।

International Film Festival of India: Puneeth Rajkumar और Dilip Kumar को श्रद्धांजलि देगा IFFI, पढ़ें फिल्म उत्सव के बारे में

International Film Festival of India: भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) 20 नवंबर से शुरु हो रहा है जिसका उद्घाटन सूचना और प्रसारण मंत्री द्वारा किया जाएगा। यह एक स्टार-स्टडेड उद्घाटन समारोह के साथ शुरु होगा, जिसमें सलमान खान, रणवीर सिंह, रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख और श्रद्धा कपूर अतिथि के रुप में शामिल होगें। बता दें कि इस इवेंट को करण जौहर और मनीष पॉल होस्ट करेंगे।

Puneeth Rajkumar के निधन पर बॉलीवुड सितारों ने जताया दुख, पढ़ें किसने क्या कहा

कन्नड़ अभिनेता (Kannada actor) पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) के असामयिक निधन की खबर आने के बाद से सोशल मीडिया शोक संदेशों से भर गया है। बॉलीवुड हस्तियों ने भी 'पावर स्टार' के निधन पर दुख जताया है। देखें पोस्ट

Bollywood News Updates: एक्टर Puneeth Rajkumar का निधन, पढ़ें Entertainment से जुड़ी दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Bollywood News Updates: कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) को शुक्रवार 29 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया हैं। बता दें कि उन्हें बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई 46 वर्षीय अभिनेता की जांच के लिए अस्पताल में मौजूद थे। सूत्रों के मुताबिक पुनीत के बड़े भाई और अभिनेता शिवराजकुमार और यश भी उनके साथ मौजूद थे।

एक्टर Puneeth Rajkumar का निधन, जिम में कसरत करने के दौरान आया था हार्ट अटैक

कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) को शुक्रवार 29 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया हैं बता दें कि उन्हें बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई 46 वर्षीय अभिनेता की जांच के लिए अस्पताल में मौजूद थे। सूत्रों के मुताबिक पुनीत के बड़े भाई और अभिनेता शिवराजकुमार और यश भी मौजूद थे।

कन्नड़ अभिनेता Puneeth Rajkumar को आया हार्ट अटैक, बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती

कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) को शुक्रवार 29 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। वह फिलहाल इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में है। डॉक्टरों का एक समूह लगातार उनकी निगरानी कर रहा है और उनका इलाज कर रहा है। बता दें पुनीत 45 साल के हैं। उनके फैंस उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

Most Read

भू अधिग्रहण के मसले पर Supreme Court सख्‍त, कहा- मुआवजा चुकाने पर जमीन पर पूरी तरह सरकार का हक

जस्टिस एमआर शाह और जस्टिस अनिरूद्ध बोस की पीठ ने उत्‍तर प्रदेश निवासी एक व्यक्ति की याचिका पर सुनवाई की। जिसमें पिछले वर्ष 2 फरवरी को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के नोटिस को चुनौती दी गई थी।

Indian Navy Day 2022: भारतीय नौसेना की बहादुरी को सलाम; PM मोदी बोले- हमें अपने समृद्ध समुद्री इतिहास पर गर्व है

Indian Navy Day 2022: भारतीय नौसेना की बहादुरी को सलाम; पीएम मोदी बोले- हमें अपने समृद्ध समुद्री इतिहास पर गर्व है

Purnima 2022: जप, तप और सभी कामनाओं को पूर्ण करने वाली है मार्गशीर्ष पूर्णिमा, जानिए डेट और पूजन विधि

खास बात यह है कि इस साल पूर्णिमा के अवसर पर ही दत्तात्रेय जयंती का पर्व भी धूमधाम के साथ मनाया जाएगा।