Puneeth Rajkumar के निधन पर बॉलीवुड सितारों ने जताया दुख, पढ़ें किसने क्या कहा

0
484
Puneeth_Rajkumar
Puneeth Rajkumar के निधन पर बॉलीवुड सितारों ने जताया दुख, देखें पोस्ट

कन्नड़ अभिनेता (Kannada actor) पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) के असामयिक निधन की खबर आने के बाद से सोशल मीडिया शोक संदेशों से भर गया है। बॉलीवुड हस्तियों ने भी ‘पावर स्टार’ के निधन पर दुख जताया है। देखें पोस्ट

अभिनेता संजय दत्त ने ट्वीट किया, “आप सबसे दयालु और सरल व्यक्ति थे जिनसे मैं मिला हूं। दुनिया ने एक और रत्न खो दिया है। आपके परिवार और दोस्तों के लिए मेरी हार्दिक संवेदना। ओम शांति #PuneethRajkumar।

दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने भी दिवंगत स्टार के प्रति संवेदना व्यक्त की और लिखा, “चौंकाने वाला और बेहद दुखद… #PuneethRajkumar। परिवार के लिए मेरी हार्दिक संवेदना और प्रार्थना भेजना …”

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने अपने ट्विटर पर लिखा, “रेस्ट इन पीस #PuneethRajkumar सर। इस अपूरणीय क्षति के लिए परिवार और प्रशंसकों के लिए प्रार्थना और संवेदना,” और ट्वीट के अंत में टूटे हुए दिल के इमोटिकॉन्स जोड़े।

‘अप्पू’ अभिनेता के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए, बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने लिखा, “दिल तोड़ने वाली खबर! बहुत जल्द चला गया। #PuneethRajkumar। उनके परिवार और उनके प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना। आप चूक जाएंगे।”

कमल हासन ने ट्वीट किया, “मेरे प्यारे छोटे भाई पुनीत राजकुमार का निधन सबसे अप्रत्याशित था। हम परस्पर एक-दूसरे के बहुत शौकीन थे। कर्नाटक में उनके परिवार और उनके प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। (1/2)

यह भी पढ़ें: एक्टर Puneeth Rajkumar का निधन, जिम में कसरत करने के दौरान आया था हार्ट अटैक

अभिनेता Yusuf Hussain का निधन, फिल्म निर्माता Hansal Mehta ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here