Nawab Malik Vs Sameer Wankhede: Yasmin Wankhede ने मुंबई पुलिस में Nawab Malik के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

0
286
Yasmin Wankhede & Nawab Malik
Yasmin Wankhede & Nawab Malik

Nawab Malik Vs Sameer Wankhede: यास्मीन वानखेड़े ने मुंबई पुलिस के सामने एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन वानखेड़े ने नवाब मलिक के खिलाफ सोशल मीडिया पर बदनामी का मामला दर्ज कराया है।

यास्मीन वानखेड़े हुईं मंत्री नवाब मलिक पर हमलावर

मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में पहुंची यास्मीन वानखेड़े ने मंत्री नबाब मलिक के खिलाफ अपने शिकायत में कहा है कि नवाब मलिक ने उनके और उनके पूरे परिवार की छवि को सोशल मीडिया पर बदनाम करने का काम किया है। लिहाजा पुलिस उन पर केस दर्ज करते हुए सख्त कार्यावही करे।

शुक्रवार की शाम करीब 5:00 अंबोली पुलिस स्टेशन पहुंची यास्मीन वानखेड़े को पुलिस ने स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के बाद दो दिन के भीतर आरोपों की जांच करके शिकायत दर्ज करने का आश्वासन दिया है।

यास्मीन जो खुद भी एक वकील हैं, उन्होंने बताया कि अगर पुलिस दो दिन में शिकायत दर्ज नही करती है तो वह कोर्ट के माध्यम से मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ मामला दर्ज करवाएंगी।

यास्मीन ने लगाया नवाब मलिक पर छवि धूमिल करने का आरोप

यास्मीन वानखेड़े ने शिकायत दर्ज कराने के बाद बताया कि मंत्री नबाब मलिक ने सोशल मीडिया पर उनके और उनके परिवार के खिलाफ काफी आपत्तिजनक बाते कही हैं। जिसके कारण उनकी छवि समाज में धूमिल हुई है।

यास्मीन ने कड़े शब्दों का प्रयोग करते हुए कहा कि नवाब मलिक बकवास करते है। उनकी बातें सुनना और कहना सबकुछ गलत है।

मीडिया से बातचीत करते हुए यास्मीन वानखेड़े ने बताया कि महाराष्ट्र के मंत्री नबाब मलिक ने सोशल मीडिया पर जिस तरह से उनकी इज्जत को उछाला है। वह बहुत ही शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि मेरे और मेरे परिवार के साथ उन्होंने जैसा किया है उसका हर्जाना उनको भुगतान पड़ेगा।

इसे भी पढ़ें: Sameer Wankhede के खिलाफ नवाब मलिक द्वारा भेजे गए पत्र पर नहीं होगी कोई कार्रवाई: NCB

NCP नेता नवाब मलिक बोले- NCB को ड्रग और तम्बाकू में फर्क करना नहीं आता, लोगों को फंसाने के लिए की जा रही छापेमारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here