Home Tags Sameer wankhede first wife

Tag: sameer wankhede first wife

Sameer Wankhede के खिलाफ अब ट्वीट नहीं करेंगे Nawab Malik, जानें...

0
महाराष्ट्र के मंत्री Nawab Malik ने बंबई उच्च न्यायालय की खंडपीठ के समक्ष एक हलफनामा दिया है कि वह मुंबई एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक Sameer Wankhede के खिलाफ तब तक ट्वीट नहीं करेंगे जब तक कि अदालत 9 दिसंबर को मामले की सुनवाई नहीं कर लेती। नवाब मलिक ने यह हलफनामा तब दायर किया है जब अदालत ने नवाब मलिक को वानखेड़े के जाति प्रमाण पत्र को लेकर जाति जांच समिति से संपर्क नहीं करने बल्कि मीडिया में आरोप लगाने के लिए जब फटकार लगाई। गौरतलब है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम मुंबई ड्रग्‍स मामले में सामने आने के बाद से महाराष्‍ट्र सरकार में मंत्री Nawab Malik लगातार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) मुबंई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हमला बोल रहे हैं और उन्‍होंने वानखेड़े के जाति प्रमाण पत्र को भी फर्जी बताया था।

Nawab Malik ने एक बार फिर Sameer Wankhede पर साधा निशाना,...

0
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम मुंबई ड्रग्‍स मामले में सामने आने के बाद से महाराष्‍ट्र सरकार में मंत्री Nawab Malik लगातार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) और मुबंई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हमला बोल रहे हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक डॉक्‍यूमेंट की फोटो शेयर करते हुए मुंबई एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर एक बार फिर निशाना साधा है। नवाब मलिक ने वानखेड़े पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी मां जाहिदा दाऊद वानखेड़े के दो अलग-अलग डेथ सर्टिफिकेट बनवाए हैं और उनके दोनों सर्टिफिकेट में अलग-अलग धर्म लिखा है। उन्‍होंने ट्वीट किया, ''एक और फर्जीवाड़ा, अंतिम संस्कार के लिए मुसलमान और सरकारी दस्तावेज के लिए हिन्दू ? धन्य है Dawood Dnyandeo''

Nawab Malik Vs Sameer Wankhede: Yasmin Wankhede ने मुंबई पुलिस में...

0
Nawab Malik Vs Sameer Wankhede: यास्मीन वानखेड़े ने मुंबई पुलिस के सामने एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन वानखेड़े ने नवाब मलिक के खिलाफ सोशल मीडिया पर बदनामी का मामला दर्ज कराया है।

Aryan Khan को एक और रात जेल में काटनी होगी, कल...

0
Aryan Khan Bail Updates: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को एक और रात जेल में काटनी होगी।...

26 दिन बाद Aryan Khan की ‘मन्नत’ हुई पूरी, Bombay high...

0
Mumbai Drugs Case LIVE Updates:आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई बुधवार को भी पूरी नहीं हो सकी थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB की ओर से से आज एडिशनल सॉलिसिटर जनरल जवाब दें रहे हैं।

आर्यन खान की जमानत का पेंच एक बार फिर फंसा, अब...

0
आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई बुधवार को भी पूरी नहीं हो सकी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB...

ड्रग्स मामले में Aryan Khan की जमानत पर कल होगी सुनवाई,...

0
ड्रग्स मामले में Aryan Khan की जमानत पर अब कल सुनवाई होगी। हाईकोर्ट से आज आर्यन को राहत नहीं मिल सकी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!