Nawab Malik ने एक बार फिर Sameer Wankhede पर साधा निशाना, तस्वीर जारी कर मां के दो डेथ सर्टिफिकेट बनवाने का लगाया आरोप

0
310
Nawab Malik and Sameer Wankhede
Nawab Malik and Sameer Wankhede

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम मुंबई ड्रग्‍स मामले में सामने आने के बाद से महाराष्‍ट्र सरकार में मंत्री Nawab Malik लगातार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) और मुबंई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हमला बोल रहे हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक डॉक्‍यूमेंट की फोटो शेयर करते हुए मुंबई एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर एक बार फिर निशाना साधा है। नवाब मलिक ने वानखेड़े पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी मां जाहिदा दाऊद वानखेड़े के दो अलग-अलग डेथ सर्टिफिकेट बनवाए हैं और उनके दोनों सर्टिफिकेट में अलग-अलग धर्म लिखा है। उन्‍होंने ट्वीट किया, ”एक और फर्जीवाड़ा, अंतिम संस्कार के लिए मुसलमान और सरकारी दस्तावेज के लिए हिन्दू ? धन्य है Dawood Dnyandeo”


इससे पहले नवाब मलिक ने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह टोपी पहने नजर आ रहे थे। उन्‍होंने निकाह की फोटो ट्वीट कर लिखा था- ‘कबूल है, कबूल है, कबूल है’ यह क्या किया तुने Sameer Dawood Wankhede?’

नवाब मलिक पिछले कई दिनों से समीर वानखेड़े पर निशाना साध रहे हैं

बता दें कि एनसीपी नेता Nawab Malik पिछले कई दिनों से समीर वानखेड़े और एनसीबी के ऊपर हमलावर हैं उन्होंने क्रूज जहाज पर एनसीपी की छापेमारी को फर्जी बताया था और यह भी कहा था कि एनसीबी की ओर से जो भी कार्रवाई की जा रही है वह लोगों को फंसाने के इरादे से है। उन्होंने समीर वानखेड़े पर यह भी आरोप लगाया था उन्होंने साल 2006 में इस्लाम धर्म के अनुसार निकाह किया था। उन्होंने एक बयान में यह भी कहा था कि यह आश्चर्यजनक है कि एनसीबी जैसी एजेंसी नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) कानून के तहत आने वाली दवाओं और तंबाकू से जुड़ी वस्तुओं के बीच अंतर नहीं कर सकती है।

यह भी पढ़ें: NCP नेता Nawab Malik ने किसानों से कहा- लड़ाई जारी रखिए, जीत जरूर होगी

All 3 Farm Law Repealed: केंद्र सरकार के फैसले पर बोले NCP नेता Nawab Malik- ”चुनाव में हार के डर से PM ने क़ानूनों…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here